जौनपुर।तालाब में डूबने से दो चचेरे भाइयों की हुई दर्दनाक मौत, परिवार में मचा कोहराम

0
89

तालाब में डूबने से दो चचेरे भाइयों की हुई दर्दनाक मौत, परिवार में मचा कोहराम

रिपोर्ट-मनोज कुमार सिंह

जलालपुर –थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पंचायत मरही खेवसीपुर में रविवार को दो चचेरे भाइयों की तालाब में डूबने से दर्दनाक मौत हो गई जिसकी सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया।

मरही खेवसीपुर निवासी राजेंद्र राजभर का 12 वर्षीय पुत्र अमन राजभर व महेंद्र राजभर का 10 वर्षीय पुत्र आर्यन राजभर रविवार को प्रातः काल लगभग 9:30 बजे अपने खेत से लौटते वक्त समीप ही स्थित तालाब में हाथ पैर धोने के लिए गए तभी आर्यन का पैर फिसलने से वह तालाब में गिर गया,

डूबते हुए आर्यन को बचाने के लिए जैसे ही अमन तालाब की तरफ गया उसका भी पैर फिसल गया और वह भी तालाब में गिर गया तथा दोनों तालाब में डूबने लगे। पास में ही खड़े आर्यन का भाई आकाश दोनों भाइयों को डूबते हुए देखकर शोर मचाने लगा,शोर सुनकर जब तक ग्रामीण इकट्ठा हुए तब तक अमन और आर्यन पानी में डूब चुके थे।

लगभग 30 मिनट ग्रामीणों के अथक प्रयास से दोनों का शव बाहर निकाला गया और पराऊगंज बाजार स्थित एक निजी अस्पताल में ले जाया गया जहां पर डॉक्टर के द्वारा जवाब दे दिया गया। तत्पश्चात परिवार वाले वाराणसी के एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए ले गए परंतु डॉक्टर के द्वारा दोनों को मृत घोषित कर दिया गया ।

इसकी सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया
बताते चलें अमन अपने तीन भाइयों में सबसे बड़ा तथा आर्यन अपने दो भाइयों में सबसे छोटा पुत्र था,वही अपने नौनिहाल को खो चुकी अमन की माता सरिता देवी व आर्यन की माता रेनू देवी सहित परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है ।अमन और आर्यन के पिता गांव में ही रहकर कृषि कार्य करते हैं।

घटना की सूचना मिलते ही जलालपुर थाना अंतर्गत पराऊगंज चौकी के चौकी प्रभारी अपने हमराहीओं के साथ मौके पर पहुंचकर आवश्यक कार्यवाही में लग गए । चचेरे भाइयों के इस दर्दनाक मृत्यु की घटना से जहा दादा शामू राजभर आवाक है वही उक्त घटना से क्षेत्र में शोक का माहौल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here