जौनपुर।नकली अल्ट्राटेक सीमेंट 150 बोरी पकड़ाया मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र का मामला

0
79

जौनपुर। मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के सुभाषपुर गांव के गुतवन मोड़ के पास स्थित लक्ष्मी आइसक्रीम फैक्ट्री के अंदर से 150 बोरी नकली अल्ट्राटेक सीमेंट कंपनी के कर्मचारियों ने बरामद कर कोतवाली ले गई है।

पुलिस कंपनी के कर्मचारियों के तहरीर पर में कार्रवाई में जुट गई है।
रविवार की सुबह 11:00 बजे सुभाषपुर गांव के गुतवन मोड़ के पास लक्ष्मी आइसक्रीम फैक्ट्री के पास स्थित एक कमरे में नकली अल्ट्राटेक सीमेंट मिनी ट्रक से उतारा जा रहा था।

तभी कंपनी के एरिया मैनेजर सुजीत कुमार ने अपने कर्मचारियों के साथ उतर रहे सीमेंट पर छापा मारा। जिसके बाद ट्रक चालक मौके से ट्रक को छोड़कर फरार हो गया। एरिया मैनेजर सुजीत कुमार ने सीमेंट जांच के एक्सपर्ट टीम से लोगों से नकली सीमेंट की जांच करवाई, जांच में उतारी गई 150 बोरी सीमेंट नकली दिखाई पड़ा।

जिसके बाद एरिया मैनेजर सुजीत कुमार ने 112 नंबर पुलिस को घटना की सूचना देते हुए मौके पर आने का निवेदन किया। थोड़ी देर बाद ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस की देखरेख में 150 बोरी नकली सीमेंट और सीमेंट से लदी मिनी ट्रक को कब्जे में लेकर कोतवाली भिजवाया गया।

पुलिस नकली सीमेंट का सप्लायर कौन है इसकी पूछताछ कर रही है।
एरिया मैनेजर सुजीत कुमार ने बताया कि काफी दिनों से यह नकली सीमेंट बाजारों में मिलने की सूचना मिली थी। जिसकी धरपकड़ के लिए हमारी एक्सपर्ट टीम मड़ियाहूं तहसील क्षेत्र में लगी हुई थी।

सुबह जैसे ही पता चला कि रामपुर सिधवन की तरफ से मिनी ट्रक हमारे कंपनी का सीमेंट लेकर सुभाषपुर गांव में उतारा जाएगा। हम लोगों ने पहुंचकर 150 बोरी नकली सीमेंट अल्ट्राट्रेक का पकड़ लिया है और पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई कराई जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here