जौनपुर।नदीम जावेद को सदर विधानसभा से प्रत्याशीबनाये जाने पर कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न

0
140

खेतासराय में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न

नदीम जावेद को बनाया गया सदर विधानसभा से प्रत्याशी

खेतासराय(जौनपुर)। नामांकन के अंतिम पड़ाव पर कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता नदीम जावेद को सदर विधानसभा से प्रत्याशी बनाए जाने से यहाँ के कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल है।मंगलवार को नगर में काग्रेस कार्यकर्ताओं ने आतिश बाजी के साथ लड्डू ख़िलाकर नदीम जावेद को बधाई दी। संकल्प लिया कि उन्हें दुबारा विधायक बनाकर सदन भेजना है।

सदर विधानसभा से कांग्रेस जिलाध्यक्ष फैसल हसन तबरेज़ को यहाँ से अपना उम्मीदवार घोषित किया था, उन्हें ऐन मौके पर शीर्ष नेतृत्व ने उन्हें यहाँ से लड़ाने से मना कर दिया।
विदित होकि नदीम जावेद सदर से 2012 में विधायक चुने गए थे, पूर्व विधायक जावेद अंसारी को 1200 मत से हराया था, उन्हें कुल 78000 वोट मिला था।

पिछली विधानसभा के चुनाव में समाजवादी पार्टी से गठबंधन के चलते वे पुनः काग्रेस से उम्मीदवार बनाए गए।हालांकि उन्हें राज्यमंत्री से हार का स्वाद चखना पड़ा। नगर के डोभी मोड़ के पास दो दर्ज़न कार्यकर्ताओ ने आतिश बाजी के साथ राहगीरों को लड्डू ख़िलाकर जश्न मनाया।

इस मौके पर प्रमुख रूप से हुजैफा खान,अदनान खान , अरशद खान , मोनू राजभर , शिवम चौरसिया , गुड्डु यादव, नोमान शेख , बंटी सिंह, मो शिबू , दानिश अंसारी,वामिक अंसारी समेत अन्य लोग उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here