जौनपुर।नदी नहाने गए तीन युवकों में दो डूबे एक की मौत दूसरे की खोज जारी परिजनों में मचा कोहराम

0
134

जौनपुर के बक्सा से बड़ी खबर आ रही है बक्सा थाना क्षेत्र कोहड़े सुल्तानपुर में गोमती में नहाने गए दो युवक डूबे
एक को चिकित्सक ने किया मृत घोषित, दूसरा अभी भी लापता

बक्शा थाना क्षेत्र के कोहड़े सुल्तानपुर गांव में गुरुवार की शाम गोमती नदी में नहाने गए दो युवक डूब गए। सूचना पर पहुँचे गोताखोरों ने एक युवक को अथक प्रयास के बाद बाहर निकाल लिया। जबकि दूसरा युवक अभी भी लापता है। उधर नदी से निकाले गए युवक को एम्बुलेंस से जिला अस्पताल भेजा गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।
बक्शा थाना क्षेत्र के मुस्तफाबाद गांव निवासी 18 वर्षीय युवक राकेश पाल उर्फ जाली पुत्र फूलचंद एवं पड़ोसी मोनू पाल पुत्र दयाशंकर तथा एक अन्य युवक पड़ोसी गांव कोहड़ेसुल्तानपुर गांव स्थित गोमती नदी में नहाने गए थे। नहाने के लिए राकेश व मोनू नदी में उतर गए।

जबकि साथ गया तीसरा युवक नदी किनारे बैठ गया। नहाते समय दोनो युवक गहरें पानी में चले गए। डूबते हुए देख घाट पर बैठा युवक अंदेशा देख शोर मचाना शुरू किया। थोड़ी ही देर में दर्जनों की संख्या में पहुँचे ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी।

नदी किनारे के आसपास के गोताखोरों ने नदी में कूदकर दोनों युवकों की खोजबीन शुरू की तो राकेश के मिलते ही पहले से खड़े एम्बुलेंस में लादकर जिला अस्पताल पहुँचाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। उधर थानाध्यक्ष दिब्य प्रकाश सिंह ने बताया कि नदी में डूबे दूसरे युवक मोनू पाल की खोजबीन जारी है। इस दौरान परिजनों में कोहराम मचा रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here