जौनपुर।नेवढ़िया बहन की विदाई कराकर घर लौट रहे बाइक सवार भाई की दुर्घटना में मौत, बहन सहित भांजी भांजे की हालत गंभीर,

0
182

बहन की विदाई कराकर घर लौट रहे बाइक सवार भाई की दुर्घटना में मौत, बहन सहित भांजी भांजे की हालत गंभीर,
जौनपुर। नेवढ़िया थाना क्षेत्र के जमालापुर बाबतपुर मार्ग पर स्थित नोनारी सब्जी मंडी और जयसिंहपुर चौराहा के बीच ऑटो रिक्शा एवं बाइक में आमने सामने टक्कर हो जाने से बहन को लेकर घर जा रहे भाई की मौके पर मौत हो गई। जबकि तीन गंभीर रूप से घायल है। घायलों में दो बच्चों का इलाज स्थानीय चिकित्सालय में हो रहा है। जबकि एक महिला की हालत गंभीर होने पर वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है।

नेवढ़िया थाना क्षेत्र के नोनारी सब्जी मंडी जयसिंहपुर चौराहे के बीच शनिवार कि सुबह 10:30 बजे एक ही बाइक पर सवार राम सिंह उर्फ नाटे गौतम पुत्र श्याम बिहारी निवासी चांदपुर थाना लाइन बाजार अपनी बहन मनोरमा देवी और उनके दो छोटे बच्चे आदित्य आठ वर्ष, परी छः वर्ष को लेकर नेवढ़िया थाना क्षेत्र के काजीहद कुचहना गांव से अपने जीजा अजय गौतम के घर से विदाई कराकर चांदपुर जाने के लिए निकला था।
जमालापुर बाबतपुर मार्ग पर नोनारी सब्जी मंडी और जयसिंहपुर बाजार के बीच में पहुंचा था कि जमालापुर की तरफ से बाबतपुर जा रही तेज रफ्तार ऑटो रिक्शा ने बाइक सवारों को टक्कर मार दिया।

तेज रफ्तार की टक्कर हो जाने के कारण बाइक चला रहे राम सिंह 30 वर्ष निवासी चांदपुर थाना लाइन बाजार की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि मृतक की बहन मनोरमा देवी और उनके 8 वर्षीय पुत्र आदित्य और 6 वर्षीय बेटी परी गंभीर रूप से घायल हो गई। आसपास के लोगों ने सभी घायलों को स्थानीय अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। लेकिन मनोरमा देवी की हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। जबकि मासूम दोनों बच्चे आदित्य और परी का पैर टूट जाने के कारण स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है।

तेज रफ्तार होने के कारण ऑटो सड़क पर ही पलट गया था जिससे चालक भाग नहीं सका। सूचना पर पहुंची पुलिस ने चालक और ऑटो को कब्जे में लेकर थाने भिजवाया और शव को पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मृतक की ओर से पहुंचे परिजन जयहिंद कुमार पुत्र सुमन बिहारी के तहरीर पर मुकदमा लिखने की तैयारी कर रही थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here