जौनपुर।नौकरी दिलाने के नाम पर 5 लाख रुपये हड़पे ,धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज

0
109

नौकरी दिलाने के नाम पर 5 लाख रुपये हड़पे।

कोर्ट के आदेश पर बरसठी पुलिस एक नामजद आठ से दस अज्ञात के खिलाफ धोखाधड़ी का दर्ज किया मुकदमा।

पल्टूपुर गाँव का मामला।

बरसठी |थाना क्षेत्र के पल्टूपुर गाँव की पूर्व प्रधान के बेटे सहित 8 से 10 अज्ञात लोगों के खिलाफ कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने धोखाधड़ी सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। इन सभी पर नौकरी के दिलाने के नाम पर पाँच लाख रुपये लेने का आरोप है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है,बताया जाता है इन लोगों पर नौकरी के नाम पर लोगो से करोड़ो रूपये हड़पने का आरोप है।

मड़ियाहूं थाना के रजमलपुर गाँव के राजदेव यादव ने आरोप लागते हुए कोर्ट में शिकायत किया कि बरसठी थाना के पल्टूपुर गाँव निवासी मनोज यादव हमारे परिचत थे और रेलवे में नौकरी दिलाने का झांसा देकर वर्ष 2018 में कई बार मे हमसे पांच लाख रुपये ले लिए।

अब तब बहाना बनाते समय बीतता गया, जब नौकरी की बात करते तो सिर्फ हीलाहवाली करते रहे।उन्होंने आरोप लगाया कि बीते 29 अक्टूबर को जब हम पल्टूपुर गाँव के मनोज यादव से नौकरी न मिलने पर पैसा मांगने गये तो वह 8 से 10 लोग बैठे थे और सभी लोग गाली गलौज देते हुए जान से मारने की धमकी दी।उन लोगो ने कहा कि पैसा नही देंगे जो करना हो कर लो।

जिस पर राजदेव यादव ने बरसठी थाने पहुँच कर पुलिस से मामले की शिकायत किया लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नही की। पैसे के लिए और धमकी से आहत राजदेव ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया।कोर्ट ने साक्ष्य के आधार पर आरोपी मनोज यादव सहित 8 से 10 अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का आदेश बरसठी पुलिस को दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here