जौनपुर।नौ वर्षीय बालिका के साथ युवक ने किया दुष्कर्म,हालत गंभीर जिला अस्पताल भर्ती, रामपुर थाना क्षेत्र का मामला

जौनपुर।नौ वर्षीय बालिका के साथ युवक ने किया दुष्कर्म,हालत गंभीर जिला अस्पताल भर्ती, रामपुर थाना क्षेत्र का मामला

जौनपुर जिले के रामपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की नौ वर्षीय बालिका के साथ गांव के ही युवक ने पोखरे के पास स्थित खेत में ले जाकर जबरदस्ती दुष्कर्म कर फरार हो गया।

बालिका की हालत गंभीर होने पर युवक उसे घटनास्थल पर ही छोड़ कर फरार हो गया। थोड़ी देर में परिजन उसे ढूंढते हुए मौके पर पहुंचे तो वह खून से लथपथ अर्धमूर्छित अवस्था में पड़ी रही।

जिसे उठाकर रामपुर थाने रात में ही ले जाया गया। जहां से पुलिस ने मेडिकल मुआयना के लिए रामपुर सीएचसी भेजा। डॉक्टरों ने मामूली उपचार के बाद हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल भेज दिया।

जहां पर बालिका की गंभीर अवस्था में इलाज चल रहा है। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर फरार आरोपी की खोजबीन शुरू कर दिया।
रामपुर थाना क्षेत्र के जमालापुर चौकी अंतर्गत एक गांव की 09 वर्षीय बालिका की मंगलवार की शाम गांव का एक युवक बहला-फुसलाकर उसे गांव के ही पोखरे के पास ले गया।

जिसके बगल में स्थित खेत में ले जाकर जबरजस्ती उससे दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद बालिका के लहूलुहान होने पर और हालत गंभीर देख कर युवक बालिका को छोड़कर घटनास्थल से फरार हो गया।

देर शाम तक जब बालिका घर नहीं लौटी तो परिजन उसकी तलाश करना शुरू कर दिया। जिसके बाद गांव की ही लोगों द्वारा पता चला कि पड़ोस का ही एक युवक उसे पोखरे की तरफ लेकर गया था। अनहोनी की आशंका से परिजन पोखरे की तरफ गए तो वह लहूलुहान होकर वहीं अर्धमूर्छित हालत में पड़ी थी।

जिसके बाद परिजनों ने उसे उठाकर जमालापुर चौकी प्रभारी कश्यप सिंह के पास ले गए। चौकी प्रभारी ने पीड़ित बालिका को थाने भिजवाया जहां से मेडिकल मुआयना के लिए सीएचसी रामपुर ले गए। डॉक्टरों ने मामूली उपचार के बाद हालत गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

जहां पर बालिका जीवन मौत से जूझ रही है। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दिया है। मामले में रामपुर थानाध्यक्ष चंदन कुमार राय ने बताया कि आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा रात में ही दर्ज कर लिया गया है और फरार युवक की तलाश किया जा रहा है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update