जौनपुर।पट्टे की जमीन को लेकर महिला प्रधान के पति समेत सात के खिलाफ मुकदमा दर्ज

0
98

पट्टे की जमीन को लेकर महिला प्रधान के पति समेत सात के खिलाफ मुकदमा दर्ज

जौनपुर। खुटहन थाना क्षेत्र के शेरपुर गाँव में शनिवार की शाम लगभग आठ बजे ग्राम प्रधान व गांव के कुछ लोगो से हुई मारपीट में महिला प्रधान के पति समेत सात लोगों पर मुकदमा दर्ज हुआ है। एक पक्ष का आरोप है कि मारपीट चुनावी रंजिश को लेकर हुई जबकि प्रधान पक्ष के मुताबिक तेरवही का निमंत्रण समलीत होने गए थे।

जहां राम जानकी मंदिर का सुंदरी कार्य हो रहा है और जहां कुछ ने अवैध रूप से सरकारी जमीन को कब्जा किए उसे खाली कराकर तालाब का सुन्दरी कारण लिया जा रहा है। व पट्टे की जमीन को लेकर कहासुनी होने लगी जिस पर बिंद परिवार के लोगों ने प्रधान का गिरेबान, (कॉलर) पकड लिया। ग्राम प्रधान को अपशब्द बोलने को लेकर हाथापाई हुई।

दुसरे पक्ष के मुताबिक शेरपुर गांव निवासी राममूरत बिंद का आरोप है कि ग्राम प्रधान शशिकला यादव के पति सुभाष यादव गाली गलौज करते हुए मारपीट करने लगे।

जिसमें दोनो पक्षों को चोटे आयी है। वहीं प्रधान के पति सुभाष यादव का आरोप है कि राममूरत शराब के नशे में थे उनके घर पहुंचकर पट्टे व आवास दिलाने को कह रहे।जब उन्होने कहा कि पूर्व में बनाई गई लाभार्थियों की सूची के आधार पर ही आवास मिलेगा तो वह भड़क गया और अपशब्दों का प्रयोग करते हुए मारपीट करने लगा।

मामला इस कदर तूल पकड़ा कि क्षेत्रीय विधायक रमेश सिंह को भी देर रात थाने आना पड़ा। पुलिस ने राममूरत की तहरीर पर प्रधान पक्ष के सुभाष यादव, संगम, अनमोल, प्रभात, मुकेश, सर्वेश और रमेश यादव के खिलाफ मारपीट गाली गलौज के साथ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here