जौनपुर।पिकअप के धक्के से बाइक सवार युवक की मौत , एक घायल।

0
66

पिकअप के धक्के से बाइक सवार युवक की मौत , एक घायल।

विक्की कुमार गुप्ता की रिपोर्ट

मुंगरा बादशाहपुर, जौनपुर। स्थानीय सतहरिया पुलिस चौकी के करीब जौनपुर रायबरेली राष्ट्रीय राजमार्ग पर बुधवार को पिकअप के धक्के से बाइक सवार युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई वही पीछे बैठा बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल हो गया ।

सूचना मिलने पर मौक पर पहुंची पुलिस कार्यवाही में जुटी हुई है।
बताते है कि मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के ग्राम धौरहरा निवासी 59 वर्षीय जीत लाल पटेल गांव के ही 29 वर्षीय महेश पटेल पुत्र प्रभुनाथ के साथ बाइक से मछलीशहर की ओर जा रहे थे।

जैसे ही वो सतहरिया पुलिस चौकी के करीब पहुंचे की सामने से आ रही तेज रफ्तार पिकअप ने उसे जोरदार धक्का मार दिया। जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए । घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे सतहरिया चौकी प्रभारी अजय प्रकाश पाण्डेय ने पिकअप को अपने कब्जे में ले लिया और दोनों गंभीर घायलों को उपचार के लिए स्थानीय पीएचसी में दाखिल कराया ।

जहां महेश पटेल को देखते ही चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया वही गंभीर रूप से घायल जीत लाल को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया ।

घटना की सूचना घर में मिलते ही कोहराम मच गया। मृतक के परिजनों को दी । मृतक के शव को पुलिस अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here