जौनपुर।पिटाई से घायल युवक की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत परिजन शव लेकर केराकत कोतवाली पहुंचे और हंगामा किया

पिटाई से घायल युवक की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत

परिजन शव लेकर केराकत कोतवाली पहुंचे और हंगामा किया

आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद शांत हुआ मामला

केराकत के अमिहित गांव में एक सप्ताह पूर्व हुई थी मारपीट की घटना

केराकत।बहन के ससुराल वालों की पिटाई से घायल हुए भाई की अस्पताल में इलाज के दौरान शुक्रवार की दोपहर मौत हो गई। बहन के मायके वालों ने शव लेकर शाम को केराकत कोतवाली में जमकर हंगामा किया। वे आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करने और उन्हें तत्काल गिरफ्तार करने की मांग कर रहे थे। कोतवाली पुलिस द्वारा चार लोगों को गिरफ्तार करने के बाद मामला शांत हो गया।

जानकारी के मुताबिक कोतवाली थाना क्षेत्र के अमिहित गांव की बहू अनामिका भारती की उसकी सास आशा ननद रेनू और देवरों संदीप और बीरेंद्र ने किसी बात को लेकर पिटाई कर दी थी। इसकी जानकारी जब अनामिका की मां और भाइयों को हुई तो वे घटना के कारणों को जानने और समझाने अमिहित पहुंच गए।

आरोप है कि अनामिका की सास ननद और देवरों ने उसकी मां और भाइयों की भी पिटाई की जिसमें एक भाई सचिन गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे वाराणसी के एक अस्पताल के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया था। शुक्रवार दोपहर को उसकी मौत हो गई।

सचिन की मौत से गुस्साए परिजन शव लेकर केराकत कोतवाली पहुंच गए और जमकर हंगामा किया। कोतवाली पुलिस ने आरोपियों में से सास आशा ननद रेनू और देवर संदीप और एक अन्य बीरेंद्र को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अभियुक्तों को देखने बाद मृतक के परिजन शव लेकर चले गए।

मृतक सचिन अजमगढ़ जिले के अछिया निहोरगंज का रहने वाला था। कोतवाल लक्ष्मण पर्वत ने बताया कि मामले में पहले ही दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज हुआ था अब आईपीसी की 304 समेत कुछ अन्य धाराएं बढ़ा दी जाएंगी।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update