जौनपुर।पुलिस ने विवाहिता के हत्यारोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

0
32

जौनपुर।पुलिस ने विवाहिता के हत्यारोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

गला दबाकर और लाठी से पीटकर हुई थी विवाहिता की हत्या

केराकत। क्षेत्र के ग्राम बेलांव में विगत दिनों हुई गीता देवी‌ 42 वर्ष पत्नी मुन्ना की हत्या को अंजाम देने वाले अभियुक्तों को कोतवाली पुलिस ने मंगलवार को दोपहर लगभग 12बजे देवकली तिराहे से प्रभारी निरीक्षक संजय वर्मा ने अपने हमराहियों के साथ निशा यादव को तब गिरफ्तार कर लिया।

जब वह भागने की फिराक में वाहन का इंतजार कर रही थी। गौरतलब है कि विवाहिता घर से यह कहकर निकली थी कि थोड़ी देर में वापस आ जाएगी, उसके न आने पर जब परिजन ढूढ़ने निकले तो घर से सौ मीटर की दूरी पर एक खेत में उसकी लाश मिली, गांव वालों ने पुलिस को सूचना दिया।

मौके पर पंहुची पुलिस ने छानबीन किया तो वहीं पर एक जोड़ी चप्पल मिला था। पुलिस अधिक्षक के निर्देश पर पुलिस टीम सरगर्मी से सर्विलांस टीम और मुखबिरों की मदत से हत्या के आरोपियों की तलाश कर रही थी। वही पूर्व में ही मृतका के पति मुन्ना की तहरीर पर नन्दू यादव उर्फ नारायण यादव निवासी बलाईपुर पुलिस हिरासत में लेकर मामले की जाँच कर रही थी।

पुलिस हिरासत में पूछताश के दौरान आरोपी नंदू ने बताया कि पहले मृतका का गला दबाया, फिर लाठी से पीटकर हत्या कर दिया। मुखबीर की सूचना पर पुलिस ने हत्या में शामिल महिला निशा को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी टीम में उपनिरीक्षक विनीत मोहन पाठक, हेड कांस्टेबल जयचन्द सिंह, कांस्टेबल जितेन्द्र यादव, आकांक्षा और प्रीति सिंह शामिल रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here