जौनपुर।बक्शा लूट की सूचना निकली फर्जी, पुलिस ने मोटर साईकिल को बरामद करते हुए लूट की फर्जी घटना का किया अनावरण

0
38

लूट की सूचना निकली फर्जी, पुलिस ने मोटर साईकिल को बरामद करते हुए लूट की फर्जी घटना का किया अनावरण

जौनपुर : बक्शा पुलिस ने मंगलवार की रात्रि बदमाशों द्वारा मारपीट कर घायल करतें हुए बाइक व मोबाइल लूट की फर्जी सूचना देने वाले आरोपी को बाइक सहित गिरफ्तार कर लिया। लूट की सूचना मिलने के बाद पहुँची पुलिस घायल को सीएचसी अस्पताल ले जाकर इलाज करवाया।

चार घण्टे हलकान रही पुलिस ने लूट की फर्जी सूचना देने वाले आरोपी की निशानदेही पर बाइक व मोबाइल बरामद कर कुछ ही देर में घटना का खुलासा कर आरोपी को हिरासत में ले लिया। फर्जी सूचना देने वाले आरोपी को बुधवार को जेल भेज दिया गया।

थानाध्यक्ष ओम नारायण देव सिंह ने बताया कि बीती रात्रि पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर गस्त पर था तभी फोन पर थाना क्षेत्र के मलिकानपुर निवासी युवक नीरज उपाध्याय ने फोन पर सूचना दिया कि लखनीपुर गांव के समीप बदमाशों ने ईंट से मारकर घायल करतें हुए जेब से रुपया, पल्सर बाइक व मोबाइल छीनकर फरार हो गए।

लूट की सूचना मिलते ही महकमें में हड़कंप मच गया।थानाध्यक्ष ओम नारायण सिंह देव ने बताया कि उपनिरीक्षक महेश कुमार सिंह व हमराही सिपाहियों के साथ मौके पर पहुँचा जहां सिर में चोट देख घायल को अस्पताल ले जाकर प्राथमिक उपचार करवाया गया। पुलिस पूछताछ में शिकायतकर्ता अपनी ही बात में उलझता गया।

कड़ाई से पूछताछ करतें ही आरोपी ने सच्चाई कुबूल करतें हुए सिकरारा थाने के बरगुदर पुल के पास झाड़ी में छिपाई गई बाइक बरामद करा दिया। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया की कई लोगों से पैसा उधार ले चुका हूं।

लोग अपना पैसा मांगकर तगादा करतें है। नीरज कर्ज मांगने वालों को फसाने के लिए लूट की फर्जी कहानी गढ़ी। पुलिस ने फर्जी सूचना देने के आरोप में युवक को को मय बाइक गिरफ्तार कर चालान न्यायालय भेज दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here