जौनपुर।बरसठी के बरेठी में अर्धविक्षिप्त ने लगाई फाँसी

0
50

बरेठी गाव का व्यक्ति लगाई फाँसी।

बरसठी (जौनपुर )थाना क्षेत्र के बरेठी गांव का एक 50 वर्षीय व्यक्ति मंगलवार को घर से कुछ दूर पर आम के पेड़ से गमछे के सहारे फाँसी लगा लिया। काफी देर तक घर न पहुँचने पर परिजन परेशान होकर खोजबीन की तो 100 मीटर दूर फांसी पर लटक रही थी। जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस भी पहुँच गयी है। परिजनों के अनुसार मृतक अर्धविक्षिप्त बताया जा रहा है।

बरेठी गांव के 50 वर्षीय राजेन्द्र यादव उर्फ कक्कन मंगलवार की सुबह अपने सो कर उठे,रोज की भांति नित्यक्रिया के लिए चले गये। काफी देर तक घर वापस न आने पर परिजन खोजने लगे देखा तो घर से 100 मीटर दूर अपने गमछे से आम के पेड़ की डाल के सहारे फाँसी पर लटक रहे थे। परिजनों के अनुसार मानसिक स्थिति ठीक नही थी और दवा इलाज चल रहा था।

मृतक के दो पुत्र रवि यादव व अभिषेक यादव है पत्नी कृष्णवाती का रो रोकर बुरा हाल है। मृतक के परिजनों ने पुलिस से शव का पोस्टमार्टम न कराने का आग्रह किया है। थाना प्रभारी रामसरीख गौतम ने बताया कि परिजनों के अनुसार मृतक की मानसिक स्थिति ठीक नही थी और वह लोग पोस्टमार्टम नही कराना चाहते है। जिसके बाद पंचनामा कराकर शव को परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए दे दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here