जौनपुर।बरसठी बीच सड़क पर धान लगाकर जनता ने किया विरोध प्रदर्शन

0
287

जौनपुर।बरसठी बीच सड़क पर धान लगाकर जनता ने किया विरोध प्रदर्शन

रिपोर्ट-निशांत सिंह

बरसठी : 4 जिलों को जोड़ने वाला मुख्य मार्ग पिछले 8 वर्षों से बदहाल स्थिति में बना हुआ है।
लेकिन आज तक इस रास्ते की स्थिति में कोई सुधार नहीं आया हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी जनता अपनी आवाज को सरकार तक पहुंचाने का प्रयास करती है। वहीं सरकार के नुमाइंदे लग्जरी कार में बैठकर काले शीशे के पीछे से इस रास्ते पर गुजरते हैं लेकिन यहां कभी रुक कर इस बाजार की स्थिति को नहीं देखें।

आपको बता दें यह मार्ग बरसठी स्थानीय क्षेत्र के निगोह बाजार का दृश्य है जहां बारिश के वक्त इस गड्ढा युक्त सड़क में जलजमाव के कारण अक्सर राहगीरों को समस्या उठानी पड़ती है और दुकानदारों की दुकान बारिश तक नहीं चलती उसका सबसे बड़ा कारण यह मार्ग है। इसलिए जनता ने आज बीच सड़क पर ध्यान लगाकर सरकार का विरोध किया वही जनता ने कहा कि सरकार ने जो बेहतर रास्ता देने का वादा किया था वह जुमला है सिर्फ झूठ पर झूठ बोलकर जनता को छलने का कार्य करती है। सिर्फ जनता का खून चूसने का काम या सरकार कर रही है महंगाई दिन पर दिन बढ़ती जा रही आम जनता की मुश्किलों पर और भी मुसीबतों का बोल डालती जा रही लेकिन सच्चाई यह है।

कि सरकार अपने किए गए वादों में अभी तक खरा नहीं उतर पाई है। यह निगोह बाजार का दृश्य है। जहां यहां की सम्मानित लोग और गांव की ग्राम प्रधान सहित लोग सांसद विधायक से इस रास्ते को बनवाने की मांग भी कर चुके हैं लेकिन सिर्फ झूठा वादा उन सांसद विधायकों का होता है कि हम इस मार्ग को बनवा देंगे, जबकि लोगों ने बताया कि यह मार्ग कुल 4 जिलों को आपस में जोड़ने का कार्य करता है।

जिसमें प्रयागराज, वाराणसी, भदोही, व जौनपुर जिले में जाने के लिए इसी रास्ते से लोगो को होकर जाना पड़ता है। स्थानीय दुकानदारों ने बताया कि हम सभी दुकानदार इस रास्ते की वजह से बारिश के वक्त इतना ज्यादा परेशान हो जाते हैं कि हमारे दुकान पर कोई भी ग्राहक नहीं आती जिससे दुकानदारी भी नहीं चल पाती और काफी ज्यादा समस्याएं होती हैं।

अब सवाल यह उठता है कि आखिर केंद्र से लेकर प्रदेश सरकार जब स्वच्छ जल, बेहतर बिजली की सुविधा, और अच्छी तड़के देने का वादा कर रही है तो फिर वह रास्ता क्यों नहीं बनवाया जा रहा है अधिकतर मार्ग इस समय आप देख सकते हैं कि गड्ढा युक्त ही पाए जा रहे हैं, और यह मुद्दा गंभीर होता जा रहा है फिर भी प्रदेश सरकार इस पर कोई कार्यवाही नहीं कर रही और सांसद विधायक सिर्फ हवा हवाई बातें कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here