जौनपुर।बाहर की दवा लिखे जाने की शिकायत पर भड़के विधायक,अस्पताल में गंदगी देख जतायी नाराजगी

0
56

बाहर की दवा लिखे जाने की शिकायत पर भड़के विधायक,अस्पताल में गंदगी देख जतायी नाराजगी

खुटहन। सीएससी पर तैनात चिकित्सको के द्वारा बाहर से दवा लिख तीमारदारो पर खरीदने का दबाव बनाए जाने की शिकायत पर बुधवार को बिधायक रमेश सिंह अचानक सीएससी पर धमक पड़े।

शिकायत की पुष्टि के लिए उन्होंने अस्पताल में मौजूद कई मरीजो से बात किया। लेकिन किसी के द्वारा मुखरित होकर शिकायत नहीं की गई। अस्पताल के भीतर व परिसर में गन्दगी देख उन्होंने नाराजगी जाहिर किया। चिकित्सा ब्वयस्था सुदृढ़ बनाए रखने के लिए सीएमओ से फोन पर वार्ता किया।

बिधायक श्री सिंह के अचानक सीएससी पर पहुंचने से कर्मचारियों में अफरा तफरी का माहौल बन गया। सबसे पहले वे मौजूद मरीजो से मिल बातचीत किया। फिर वे प्रशव कक्ष में पहुंचे।

जहाँ फैली गंदगी व उठ रही दुर्गंध देख नाराज हो गये। यहां रखा इन्वर्टर चोरी होने की शिकायत पर तत्काल दूसरा खरीदने का निर्देश दिया। फिर वे दवा बितरण कक्ष में पहुँच रजिस्टर में अंकित उपलब्ध दवाओं का मिलान किए।

जो सही पाया गया। सीएससी के बाहर फैली गंदगी को देख एक बार फिर उनका पारा सातवे आसमान पर पहुंच गया। उन्होंने दो दिवस के भीतर प्रांगण साफ और स्वच्छ बनाने का निर्देश दिया। बाहर चहार दिवारी का निर्माण कराने के लिए सीएमओ से कहा। निरीक्षण में अधीक्षक के अलावा सभी चिकित्सक व कर्मचारी उपस्थित रहे। अधीक्षक जिले की मीटिंग में सामिल होने गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here