जौनपुर।बिजली रानी कभी 24 घण्टे आती थी क्या, योगी सरकार सबको 24 घण्टे बिजली दे रही है- अमित शाह

0
63

मल्हनी में कमल खिला दीजिये जो मूँछ पर ताव दे रहे है ना वो भी मुख्तार अंसारी के साथ जेल में दिखेंगे: अमित शाह

मल्हनी वालो कमल के बटन दबा दो होली में फ्री सिलेंडर भरा कर योगी सरकार देंगी: अमित शाह

बिजली रानी कभी 24 घण्टे आती थी क्या, योगी सरकार सबको 24 घण्टे बिजली दे रही है: अमित

के पी सिंह को जिताकर भेज दो इनको प्रदेश का बड़ा नेता बनाकर हम भेजेंगे:अमित शाह

उमानाथ का कर्ज है भाजपा पर के पी सिंह को जिताकर उनके कर्ज चुकाने के मौका आप के पास है: अमित शाह

एक बाहुबली पार्टी से है तो दूसरा खुद बाहुबली है: अमित शाह

जौनपुर।केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के मल्हनी विधानसभा में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि ये चुनाव उत्तर प्रदेश को भविष्य बनाने का चुनाव है।

यह चुनाव तय करेगा कि माफियाओं का राज चलेगा या कानून का राज चलेगा। उत्तर फिर से एक बार दंगों की आग में झुलसेगा या यहां विकास का रास्ता प्रशस्त होगा, अमित शाह यादवेश इण्टर कॉलेज में सार्वजनिक सभा को संबोधित कर रहे थे।

अपने भाषण से पूर्व उन्होंने जौनपुर की ऐतिहासिक भूमि पर परशुराम, महर्षि यमदग्नि जौनपुर के राजनीतिक पुरोधा स्व उमानाथ सिंह को प्रणाम किया। उन्होंने कहा कि धर्म व जाति की बात करने वाले लोग जनता को गुमराह करना चाहते हैं।

पांच साल में उत्तर प्रदेश का विकास हुआ है।
अमित शाह ने आगे कहा कि अखिलेश बाबू अच्छे गेंदबाज नहीं हैं। फुलटॉस गेंद डाल रहे हैं। ऐसे में जनता को चाहिए कि वह भाजपा की जीत का चौका लगाए। उन्होंने लोगों से 2014, सत्रह और उन्नीस के बाद 2022 में भाजपा को बड़े अंतर से जिताने की अपील की।

साथ साथ के पी सिंह को जिताकर भेजने की अपील की और कहा कि आप जिताकर भेज दो हम इनको प्रदेश का बड़ा नेता बनाकर भेजेंगे।गृहमंत्री ने कहा कि छः चरणों के चुनाव समाप्त हो गए हैं। अभी तक जहां-जहां मतदान हुआ, वहां सपा-बसपा, कांग्रेस का सूपड़ा साफ होने वाला है।

भाजपा यूपी में तीन सौ से ज्यादा सीटें जीतकर सरकार बनाएगी। शाह ने कहा कि भाजपा की गरीबों, पिछड़ों और दलितों की सरकार है। सपा इसका मजाक उड़ा रही थी।

मोदी सरकार ने एक करोड़ 67 लाख माताओं-बहनों को फ्री गैस सिलिंडर और चूल्हा दिया। भाजपा की सरकार बनी तो होली-दिवाली पर फ्री सिलिंडर देंगे। दो हजार करोड़ रुपये की जमीन माफियाओं से मुक्त कराई गई है। इन पर गरीबों के लिए आवास बनवाए जा रहे हैं। प्रदेश में जातिवाद, परिवारवाद और तुष्टिकरण की राजनीति चलती थी।

हमने सब समाप्त कर दिये, के पी सिंह के समर्थन में अपने चिर परिचित अंदाज में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह मंगलवार को सपा प्रमुख अखिलेश यादव और बाहुबली पूर्व सांसद पर जमकर बरसे। उन्होंने योगी सरकार के पांच वर्ष और उसके पूर्व अखिलेश सरकार के कार्यकाल की तुलना करते हुए कहा कि पहले यूपी में माफिया कॉरीडोर था, लेकिन अब सीएम योगी के नेतृत्व में डिफेंस कॉरीडोर बन रहा है।

गुंडे, माफिया लोगों को धमकाने, मारने के लिए यहां कट्टा, बम वाले चाहिए या उमानाथ सिंह के संस्कार से परिपूर्ण के पी सिंह चाहिये, अब जनता को तय करना है कि उन्हें पहले वाली माफिया वादी सरकार चाहिए या फिर भाजपा की विकासवादी सरकार।

भाजपा प्रत्याशी के पी सिंह के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा में गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि यूपी में पहले जातिवाद की राजनीति हुआ करती थी, लेकिन उसे भाजपा ने समाप्त कर दिया है। सरकार विकास के एजेंडे पर चुनाव लड़ रही है। कहा कि प्रदेश को सपा, बसपा सरकार ने अपने कार्यकाल के दौरान देश का दंगा सेंटर बना दिया था। यहां माफिया कॉरीडोर भी सपा, बसपा ने बनाया। उन दोनों ही सरकारों में यूपी देश का टेरर हॉटस्पॉट था, लेकिन योगी सरकार ने यहां की पूूरी तस्वीर ही बदल डाली।

सीएम योगी ने पांच वर्ष में यूपी से माफिया राज को समाप्त किया। उन्होंने चुन-चुन कर गुंडों माफियाओं को जेल भेजा। लोगों से पूछा कि बताओ, आजम खां, अतीक अहमद, मुख्तार अंसारी कहां हैं ? के पी सिंह को जीता दो जो बचे खुचे है वो भी जेल में नजर आयेंगे।

अमित शाह ने कहा कि अगर गलती से अखिलेश आए तो क्या ये माफिया जेल में रह पाएंगे। अब आपको तय करना है कि यह माफिया जेल में रहें या फिर बेल पर। अगर चाहते हो कि माफिया जेल में रहें तो भाजपा को 300 से ज्यादा सीट पर विजय दिलाएं।

अमित शाह ने लोगों से पूछा कि क्या अखिलेश राज में बिजली रानी 24 घंटे मिलती थी? लोगों ने जवाब में जब नहीं बोला तो अमित शाह ने कहा कि प्रदेश में योगी सरकार आने के बाद ही 24 घंटे बिजली मिलने लगी। उन्होंने केंद्र और राज्य सरकार की तमाम उपलब्धियों का जिक्र किया। प्रदेश में हुए विकास कार्यों को भी उन्होंने गिनाया।

अमित शाह ने कहा कि अखिलेश पहले अपने पांच साल का हिसाब लेकर आए। उन्होंने लोगों से भारत माता के जयकारे लगवाने के साथ मोदी और योगी के हाथ मजबूत करने का आह्वान किया। शाह ने कहा कि कश्मीर को भारत का अभिन्न अंग बनाए रखने के लिए प्रधानमंत्री ने अनुच्छेद 370 हटवाया। इसका विरोध सपा, बसपा और कांग्रेस वाले करने लगे। तब संसद में अखिलेश ने कहा था कि 370 हटा तो देश में खून की नदियां बहेंगी।

अखिलेश जी आप किसको डरा रहे थे। अब बताइए कहां खून की नदियां बहीं, अब तो पत्थर भी चलना बंद हो गए।पाकिस्तान से आतंकी आते थे और जवानों का सिर काटकर चले जाते थे। मनमोहन सिंह मौनी बाबा की तरह चुप रहते थे। अब मोदी जी ने सर्जिकल स्ट्राइक कर जवाब दे दिया है।

पीएम ने देश को सुरक्षित करने का काम किया है। पूरी दुनिया में संदेश दिया कि देश की सीमा और सेना के सामने आंख उठाकर नहीं देख सकते।
गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि आजम खां तुर्रम खां बनते थे। अब कहां हैं। अतीक और मुख्तार कहां हैं, अखिलेश आ गए तो ये जेल में रहेंगे क्या। अगर इन्हें जेल में रखना चाहते हो तो भाजपा की सरकार बना देना।

अखिलेश ने कहा था, अनुच्छेद 370 खत्म हुआ तो देश में खून की नदियां बहेंगी अमित शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने जब जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 खत्म करने का निर्णय लिया तब अखिलेेश यादव ने कहा था कि गृहमंत्रीजी इस फैसले से देश में खून की नदियां बहेंगी। अखिलेश बाबू, किसको डरा रहे थे। कहीं एक कंकड़ भी नहीं चला। मोदी सरकार बनने से पहले दस साल तक आलिया, मालिया, जमालिया आते थे और हमारे जवानों का सिर काटकर चले जाते थे।

शाह ने कहा कि जब देश के वैज्ञानिकों ने अथक परिश्रम कर कोरोना का टीका तैयार किया तो अखिलेश यादव ने कहा कि टीका मत लेना। यह मोदी और भाजपा का टीका है। खुद अंधेरे में जाकर दस दिन बाद टीका लगवा लिया। अच्छा है, यूपी वाले अखिलेश की नहीं सुनते हैं।

कार्यक्रम को सुब्रत पाठक, राकेश त्रिवेदी, सीमा द्विवेदी, संगल लाल गुप्ता, पुष्पराज सिंह, सतीश सिंह, पाणिनि सिंह ने संबोधित किया। कार्यक्रम का संचालन जिला उपाध्यक्ष सुधाकर उपाध्याय ने किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here