जौनपुर।ब्लॉक प्रमुख ने बैठक रेस्टोरेंट एंड स्वीट्स का किया शुभारंभ

0
41

ब्लॉक प्रमुख ने बैठक रेस्टोरेंट एंड स्वीट्स का किया शुभारंभ

विक्की कुमार गुप्ता की रिपोर्ट

मुंगरा बादशाहपुर। कस्बे के चौक पर स्थित नवनिर्मित प्रतिष्ठान बैठक रेस्टोरेंट एंड स्वीट्स का शुभारंभ ब्लॉक प्रमुख सत्येंद्र सिंह (फंटू) ने मंत्रोच्चारण के साथ फीता काटकर किया। ब्लॉक प्रमुख सत्येंद्र सिंह ने कहा कि मुंगरा बादशाहपुर मुख्य चौक पर रेस्टोरेंट का खुला समृद्धि का परिचायक है। इसके खुलने से लोग परिवार के साथ आकर अच्छे भोजन का आनंद ले सकते हैं। मुंगरा बादशाहपुर क्षेत्र के लिए अच्छी बात है कि यहां फैमिली रेस्टोरेंट खुला है।


रेस्टोरेंट संचालक आदर्श सिंह ने बताया कि रेस्टोरेंट में चाइनीस आइटम के साथ भोजन की भी सुविधा है।बताया कि होम डिलीवरी की सुविधा उपलब्ध है। लोग फोन पर बुकिंग करवा सकते हैं।

उद्घाटन के पूर्व में रेस्टोरेंट के संचालक आदर्श सिंह ने ब्लॉक प्रमुख सत्येंद्र सिंह का बुके देकर भव्य स्वागत किया।मौके पर पूर्व प्रमुख जितेंद्र सिंह, कल्लू सिंह,मनोज जायसवाल,शेषमणि मौर्य, चन्द बहादुर सिंह,नवल सिंह,सुनील सिंह ,मो जफर ,फहीम अंसारी ,अब्दुल हमीद मुन्ना ,सौरभ सिंह,इमरान,राकेश मौर्य , नत्नाक सिंह,अवनीश मौर्य,राम अवध मौर्य,अशोक सरोज ,नानक चन्द त्रिपाठी व अभिषेक शुक्ला आदि लोग मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here