जौनपुर।मछलीशहर:ग्राम प्रधान के मृत्यु के बाद चौकी खुर्द ग्राम सभा में फैला चुनावी लहर प्रधान पद प्रत्याशी रंजना पांडेय के लिए भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव ने जिताने की अपील

0
155

मछलीशहर:ग्राम प्रधान के मृत्यु के बाद चौकी खुर्द ग्राम सभा में फैला चुनावी लहर प्रधान पद प्रत्याशी रंजना पांडेय के लिए भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव ने जिताने की अपील

जौनपुर जनपद के मछली शहर विकासखंड क्षेत्र के ग्राम पंचायत चौकी खुर्द में श्रीमती विद्या देवी पत्नी श्री त्रिलोकी नाथ पाण्डेय का आकस्मिक निधन होने के कारण पुनः ग्राम प्रधान पद की चुनाव शुरू हुई। जिसमें सभी ग्राम प्रधान पद के उम्मीदवार अपना अपना परिचय लहराते नजर आ रहे हैं।

वही एक ग्राम प्रधान पद के उम्मीदवार प्रत्याशी श्रीमती रंजना पाण्डेय पत्नी नंदू पाण्डेय जो कि त्रिलोकी नाथ पाण्डेय की पुत्र वधू है, और ग्राम सभा चौकी खुर्द में इनका चुनाव में जीत का आसय इनके कार्यकर्ताओं द्वारा ज्यादा देखी जा रही है।

इनके सभी कार्यकर्ताओं ने अपना दल बल लगाकर इनको जीत दिलाने की भरपूर कोशिश कर रहे हैं। वही (भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव) ने भी अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया है कि ग्राम प्रधान पद के उम्मीदवार प्रत्याशी (रंजना पाण्डेय पत्नी नंदू पाण्डेय) को चुनाव में जीत होने के लिए ढेर सारी बधाई एवं शुभकामनाएं दिया।

उनका प्रचार-प्रसार भी किया खेसारी लाल यादव ने कहा कि रंजना पांडेय पत्नी नंदू पाण्डेय जी को आप सभी ग्रामवासी भारी से भारी मतों से विजयी अवश्य बनाएं उनका चुनाव चिन्ह इमली है।

जैसे ही खेसारी लाल यादव द्वारा यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, यह ग्राम प्रधान पद की प्रत्याशी के कार्यकर्ताओं में और भी उत्साह देखने को मिला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here