जौनपुर।महंगाई आंदोलन एवं तिरंगा संकल्प यात्रा को लेकर हुई बैठक

0
51

जौनपुर।महंगाई आंदोलन एवं तिरंगा संकल्प यात्रा को लेकर हुई बैठक

जौनपुर ।शाहगंज आम आदमी पार्टी शाहगंज 365 विधानसभा प्रत्याशी व जिला महासचिव विनोद कुमार प्रजापति की अध्यक्षता में महंगाई आंदोलन और तिरंगा संकल्प यात्रा को लेकर बैठक हुई।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रहे तहसील के वरिष्ठ उपाध्यक्ष अच्छेलाल तिवारी ने पार्टी की नीतियों और उपलब्धियों पर विस्तार से चर्चा की ।उन्होंने कहा कि केंद्र और प्रदेश की मोदी योगी सरकार गरीबों और किसानों की विरोधी है। इस सरकार में गरीब, व्यापारी से लेकर किसान पूरी तरह से त्रस्त हैं ।

अध्यक्षता करते हुए जिला महासचिव ने कहा कि महंगाई हटाओ का नारा देने वाली सरकार सभी चीजों की मूल्य में वृद्धि करके देश और प्रदेश को लूटने का काम कर रही है । सरकार के अधिकारी कर्मचारी जनता की नहीं सुन रहे हैं और हर जगह भ्रष्टाचार व्याप्त है ।

विधानसभा क्षेत्र में विधानसभा कार्यकारिणी एवं पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं की बैठक की गई।इसके साथ-साथ कुछ नए लोगों को सदस्य बनाया गया और अच्छे कार्यकर्ता को अन्य प्रकोष्ठ का पदभार ग्रहण कराया गया। बैठक में यह तय किया गया कि आगामी 30 अगस्त तक महंगाई आंदोलन एवं तिरंगा संकल्प यात्रा शाहगंज 365 विधानसभा क्षेत्र में किया जाएगा ।

संचालन विधानसभा सचिव सुनील मौर्या ने किया। मौके पर अबूसाद अहमद, मुमताज अहमद, शशि रजक , अमित गौतम, संतराम गौतम अध्यक्ष एससी प्रकोष्ठ, राम राज गौतम सचिव एससी एसटी प्रकोष्ठ, नंद किशोर मौर्या, विधानसभा सचिव, किस्मती देवी, शशि कला,शीला, रीना देवी एवं यूथ विंग के अध्यक्ष विकलेश प्रजापति, विनोद गौतम, अंबिका नंद मौर्य सोशल मीडिया प्रभारी,अच्छेलाल तिवारी वरिष्ठ उपाध्यक्ष, राम प्रताप यादव उपाध्यक्ष, गोलू प्रजापति आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here