जौनपुर।महिला जिलाध्यक्ष के ड्राइवर की पिटाई कर जलाने का किया प्रयास

0
476

महिला जिलाध्यक्ष के ड्राइवर की पिटाई कर जलाने का किया प्रयास

मड़ियाहूं। कोतवाली क्षेत्र के महमदपुर गांव में दबंगों ने अपना दल एस महिला मंच के जिलाध्यक्ष के ड्राइवर की पिटाई करने के बाद स्कॉर्पियो समेत उसको जलाने का प्रयास किया। सूचना पर पहुंची अपना दल एस महिला मंच के जिलाध्यक्ष संयोगिता चौहान के विरोध करने के बाद किसी तरह दबंगों ने युवक को छोड़ा। जिलाध्यक्ष ने मड़ियाहूं कोतवाली में लिखित तहरीर दे दिया है।

जानकारी के अनुसार अपना दल एस के जिलाध्यक्ष संयोगिता चौहान का ड्राइवर करन सिंह शिल्पकार स्कॉर्पियो से जिलाध्यक्ष को लेने के लिए बारीगांव स्टेशन स्थित उनके निवास पर जा रहा था जैसे ही वह महमदपुर स्थित यादव बस्ती के पास पहुंचा तभी 40 की संख्या में अन्य पार्टी का प्रचार कर रहे यादव बस्ती के युवकों ने रोक लिया और ड्राइवर पर छेड़खानी का आरोप लगाते हुए उसकी लोहे की सीकड़ से पिटाई कर दिया।

पिटाई से करन गिरकर बेहोश हो गया तो उसे स्कॉर्पियो गाड़ी में ले जाकर रस्सी से बांध दिया और पेट्रोल लाकर जलाने का प्रयास करने लगे तभी महिला मंच की जिलाध्यक्ष संयोगिता चौहान अपनी गाड़ी को ढूंढती हुई अपने कुछ महिला पदाधिकारियों अर्चना पटेल राष्ट्रीय सचिव अपना दल एस, अलका पटेल प्रदेश अध्यक्ष महिला मंच, शीलम कन्नौजिया प्रदेश सचिव, अपना दल एस, मीना चौधरी गोरखपुर प्रदेश सचिव के साथ पहुंच गई और दबंगों को रोका जिसके बाद दबंगों ने महिलाओं के साथ भी गाली गलौज एवं बदतमीजी किया।

इसके बाद संयोगिता चौहान अपने ड्राइवर को लेकर कोतवाली पहुंचकर तहरीर दिया। मामले को लेकर अपना दल एस कार्यकर्ताओं में गहरा रोष व्याप्त है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here