जौनपुर।मारपीट मे घायल बुजुर्ग की इलाज के दौरान मौत,आक्रोशित ग्रामीणों ने शव को रखकर लगाया जाम

0
43

जौनपुर।मारपीट मे घायल बुजुर्ग की इलाज के दौरान मौत,आक्रोशित ग्रामीणों ने शव को रखकर लगाया जाम

रिपोर्ट-विक्की कुमार गुप्ता

मुंगराबादशाहपुर।थाना क्षेत्र के सराय रैहिचंदा गांव में ही विद्युत तार ले जाने के विवाद में बीते 26 जुलाई को दो पक्षों मे मारपीट हो गई हुई।

मारपीट में बुजुर्ग समरबहादुर (70) गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनका इलाज जिला चिकित्सालय में चल रहा था।इलाज के दौरान शुक्रवार को उनकी मौत हो गयी।

आक्रोशित ग्रामीणों ने शव को सतहरिया पुलिस चौकी के सामने रखकर हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे।पुलिस किसी तरह से परिजनों को समझाने मे कामयाब हो पाई और शव को कब्जे मे ले लिया।

सराय रैचंदा निवासी समरबहादुर अपने धान के खेत की सिंचाई के लिए बीते 26 जुलाई को समरसेबल चलाने के लिए तार खीच रहे थे ताकि धान की सिंचाई कर सके।

आरोप है कि पड़ोस के गंगा प्रसाद ,अरविंद सहित चार लोग मौके पर पहुंचे और लाठी डंडे से मारने लगे।मारपीट समबहादुर गम्भीर रूप से घायल हो गये।

परिजन पुलिस को सूचना देते हुए अस्पताल ले गए जहां हालात गंभीर देख चिकित्साधिकारी ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।जहां इलाज के दौरान 11 वें दिन शुक्रवार को समरबहादुर की मौत हो गयी।

पुलिस से नाखुश ग्रामीणों ने सतहरिया चौकी के सामने शव रखकर हमलावरों की गिरफ्तारी की जिद पर अड़े गए।

इस संबंध में थानाध्यक्ष सदानंद राय का कहना है कि परिजनों को समझा बुझाकर शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

आरोपियो के विरुद्ध गैर ईरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपियो की सरगर्मी से तलाश की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here