जौनपुर।मड़ियाहूं जमीनी विवाद में हुई मारपीट में महिला की मौत, आधा दर्जन घायल

0
97

जमीनी विवाद में हुई मारपीट में महिला की मौत, आधा दर्जन घायल

अशोक कुमार दुबे की रिपोर्ट

मड़ियाहूं। स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के राजापुर नंबर एक गांव में शुक्रवार को जमीनी विवाद के चलते हुई मारपीट में एक महिला की मौत हो गई जबकि छः लोग घायल हो गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सभी घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

जानकारी के अनुसार उक्त गांव निवासी भारत गौतम एवं संजय गौतम दोनों पट्टीदार हैं।

दोनों के बीच काफी अरसे से जमीनी विवाद चल रहा है जिसका दीवानी न्यायालय में मुकदमा विचाराधीन है। दोनों में मुकदमा उठाने को लेकर कुछ दिन पहले समझौता हुआ था कि 30 हजार दे दिया जाए तो मुकदमा उठा लिया जाएगा। शुक्रवार की सुबह आरोप है कि भारत गौतम संजय गौतम के परिवार से 30 हजार की मांग करने लगा।

जिस पर संजय गौतम ने कहा कि जब तक मुकदमा नहीं उठाओगे तब तक न तो जमीन पर निर्माण करने देंगे और न हीं मुकदमा उठेगया। इसी पर दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई। देखते ही देखते भारत गौतम की तरफ से दर्जन भर लोग लाठी डंडा लेकर संजय गौतम पक्ष के ऊपर टूट पड़े।

मारपीट के दौरान 60 वर्षीय निर्मला देवी की लाठी-डंडों से तब तक पिटाई करते रहे जब तक उसकी मौत नहीं हो गई।

इस दौरान जो मिला उसी को लाठियों से पीटा गया।
मारपीट के दौरान संजय गौतम, रत्तीलाल, मीरा देवी, कंचन, अनीता, आस्था समेत 6 लोग गंभीर घायल हो गए। पुलिस ने सभी घायलों को सीएचसी इलाज के लिए भेजा जहाँ से गंभीर घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

जबकि डॉक्टरों ने निर्मला देवी को मृत घोषित कर दिया। इस संबंध में कोतवाल किशोर कुमार चौबे ने बताया कि मारपीट में शामिल लोगों के घर पुलिस दबिश दे रही है सभी घर से फरार हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here