जौनपुर।मड़ियाहूं भगवा पहनकर घिनौनी बात करने वाले अब मंदिर मठों में जाए बोली- जया बच्चन

0
76

जौनपुर। भगवा पहनकर घिनौनी बात करने वाले अब मंदिर मठों में जाए बोली- जया बच्चन

जौनपुर। मड़ियाहूं विधानसभा 370 के विवेकानंद इंटर कॉलेज में समाजवादी पार्टी की जनसभा को संबोधित करने पहुंची राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने कहा कि भगवा पहन कर आप घिनौनी बात करते हैं और दूसरों पर उंगली उठाते हैं उन्होंने कहा कि सांसारिक भोग को छोड़ चुके हैं तो संसार में आने का कोई मतलब नहीं।

तीर्थ स्थल पर जाकर मठों में रहने की तैयारी करें। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि यही प्यार और यही उत्सुकता को चिल्लाने से कुछ नहीं होगा और बूथ पर जाइए और वोट दीजिए। महिला सुरक्षा की बात करते हुए कहा कि निर्भया कांड सभी को याद होगा उसने फंड दिया जाता था लेकिन भाजपा के लोगों ने उसको भी बंद कर दिया।

उन्होंने प्रत्याशी को बोला कि राष्ट्रीय अध्यक्ष से बोलिए महिलाओं के लिए फंड बढ़ाया जाए। 75 साल हो गया हिंदुस्तान को आजाद हुए खूब जश्न मनाया जा रहा है का शहरों का नाम बदला जा रहा है। जगह का नाम बदल देने की परंपरा थोड़ी बदल जाएगा। सब ऊपरी दिखावा है। अंग्रेज राज करके चले गए देश लूट कर चले गए अब अंग्रेज के भतीजे आए हैं वह भी लूट कर जा रहे हैं।

इतने लोग गाड़ियों में घूम रहे हैं कहां से पैसा आ रहा है। हमारी पार्टी पैदल घूमती हैं साइकिल से झंडा लेकर घूमते हैं। आखिर इतना पैसा कहां से आया जो गाड़ियों में घूमते हैं। जनता से कहा इस सवाल को पूछना जरूरी हो गया है। अखिलेश यादव ने जो उत्तर प्रदेश को बनाया था उसको नष्ट करने की परंपरा चल रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here