जौनपुर।मड़ियाहूं मामूली बात को लेकर हुए विवाद में एक अधेड़ को ईट पत्थर से मार मारकर मौत के घाट उतार दिया

0
377

जौनपुर। मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के गौरही महादेव बाजार में मनबढ़ युवकों ने किसी मामूली बात को लेकर हुए विवाद में एक अधेड़ को ईट पत्थर से मार मारकर मौत के घाट उतार दिया और फरार हो गए।

मौत की समाचार जैसे ही बाजार के व्यापारियों की लगी धड़ाधड़ दुकानें बंद कर दी। सरेशाम हत्या से बाजार में सनसनी फैल गई है।

मड़ियाहूं थाना कि भुसेहरा गांव निवासी स्व. राजनारायण यादव का पुत्र सुरेंद्र यादव 50 वर्ष शुक्रवार की शाम 7.30 बजे बाजार गौरही महादेव पर आए हुए थे। बाजार के देशी शराब की दुकान के बगल स्थित रामदुलार पटेल के चाय पान की दुकान पर बैठकर कुछ लोगों से बातें कर रहे थे।

तभी बताया जाता है कि गांव के ही दो मनबढ़ चाय पान की दुकान पर पहुंच गए और किसी मामूली बात को लेकर सुरेंद्र यादव से कहासुनी होने लगी। देखते ही देखते बात मारपीट पर आ गई। उसके बाद आरोप है कि दोनों ने सुरेंद्र यादव को मारपीट कर लहूलुहान कर दिया। जब वह जमीन पर गिर पड़े तो दोनों मनबढ़ो ने पास पड़े बड़े-बड़े पत्थरों से मारकर मौत के घाट उतार दिया।

चाय पान का दुकानदार रामदुलार पटेल मौके पर हत्या जैसी वारदात को देखकर दुकान बंद कर भाग गया। उसके बाद जैसे ही बाजार में सुरेंद्र यादव की हत्या की खबर फैली धड़ाधड़ दुकाने बंद हो गई। बाजार के व्यापारी दहशत में आकर अपने घर चले गए। देखते ही देखते बाजार में सन्नाटा पसर गया।

सूचना बाजार से डेढ़ किलोमीटर दूर स्थित भुसेहरा गांव स्थित सुरेंद्र यादव के परिजनों को लगी तो वहां से उनके बड़े भाई राजेंद्र यादव समेत परिजन बाजार में पहुंचे और मौके पर लहूलुहान पड़े सुरेंद्र यादव को एक चिकित्सक को दिखाया लेकिन चिकित्सक ने उनकी मौत होना बताया। राजेंद्र यादव की सूचना पर मड़ियाहूं कोतवाली पुलिस पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई में जुटी हुई है।

इस संबंध में मृतक के बड़े भाई राजेंद्र यादव ने बताया कि गांव के ही उदधव यादव एवं प्रकाश यादव ने मेरे भाई की ईट पत्थरों से मारकर हत्या किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here