जौनपुर।मड़ियाहूं संदिग्ध परिस्थितियों में वृद्ध की चारपाई के नीचे ट्यूवेल के झोपड़ी में मिला शव

0
91

रिपोर्ट-अशोक कुमार दुबे

मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के मुकुंदपुर गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में वृद्धि की चारपाई के नीचे ट्यूबवेल के झोपड़ी में शव मिलने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने डाग स्क्वायड की टीम बुलाकर जांच पड़ताल किया। लेकिन कुछ नहीं पता चला जिसके बाद फॉरेंसिक टीम
ने पहुंचकर मौके का मुआयना कर साक्ष्य के लिए शव के पास पड़ा खून एवं मच्छरदानी का टुकड़ा अपने पास सुरक्षित रख लिया। उसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मुकुंदपुर गांव निवासी मुन्नीलाल पटेल पुत्र जमुना प्रसाद पटेल रविवार की सुबह 8:00 बजे ट्यूबवेल पर स्थित झोपड़ी में खेत पर बैगन तोड़ने गई उसकी बहू चंदा देवी ने अपने ससुर को चारपाई के नीचे जमीन पर मृत पाया। जिनके नाक, कान से खून निकला हुआ था और बांया कान पूरी तरह कटा हुआ था।

बहु चंदा देवी ने मशीन पर बने झोपड़ी में अपने ससुर को आवाज दी जब वह नहीं उठे तो बहू ने उसे मृत समझकर अपने मायके किशनपुर फोन कर पिता पारसनाथ पुत्र रूपनारायण को घटना की सूचना देते हुए कसेरू बारात गए अपने देवर सभाजीत और रोजी रोटी के सिलसिले में गुजरात रह रहे पति अमर बहादुर पटेल को घटना की जानकारी दिया।
बहू चंदा देवी के पिता पारसनाथ में 10:30 बजे मड़ियाहूं पुलिस को घटना की सूचना दिया।

सूचना पर मड़ियाहूं पुलिस ने वृद्ध की मौत को संदिग्ध मानते हुए डॉग स्क्वायड टीम और फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया आधे घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद भी डाग स्क्वायड की टीम घटना की सही जानकारी नहीं दे पाई। जिसके बाद फॉरेंसिक टीम मौके पर पड़े खून और मच्छरदानी के कुछ टुकड़ों को अपने पास बिसरा के रूप में सुरक्षित रख लिया।

जिसके बाद कोतवाल किशोर कुमार चौबे ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
घटना के संबंध में शनिवार की देर बाद मेरे ससुर खाना खाकर ट्यूबवेल पर चले गया कि हमारे देवर कसेरू स्थित एक बारात गए हुए थे। सुबह जब हम ट्यूबेल पर स्थित खेत से बैगन तोड़ने के लिए गई तो घटना की जानकारी हुई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here