जौनपुर।रामपुर अनियंत्रित स्कार्पियो साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में खाई में पलटा

0
137

रामपुर थाना क्षेत्र के धनुहां गांव में जीतापुर नहर के किनारे अनियंत्रित स्कॉर्पियो साइकिल सवार को बचाने में खाई में पलट गई।

जिससे साइकिल सवार समेत चार लोगों को मामूली चोटें आई। आसपास के लोगों ने रामपुर स्थित एक प्राइवेट नर्सिंग होम में इलाज के लिए भर्ती कराकर इलाज कराया जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों में समझौता कराकर मामले को रफा-दफा कर दिया।


बताया जाता है कि जलालपुर थाना क्षेत्र के प्रधानपुर गांव निवासी हरिहर प्रकाश सरोज पुत्र सुरेश प्रकाश सरोज रामपुर थाना क्षेत्र के भानापुर गांव में पूर्व प्रधान भरत सरोज के यहां अपनी बहन से मिलने अपने दो साथियों के साथ आए था।

बुधवार की अपराहन लौटकर अपने घर जा रहे थे जैसे ही वह जीतापुर गांव के पास नहर पर पहुंचे तभी स्कॉर्पियो अनियंत्रित हो गई और आगे साइकिल से जा रहे नेवादा गांव निवासी शिवनोद तिवारी को धक्का मार दिया।

स्कॉर्पियो की धक्के से साइकिल सवार शिवनोद तिवारी बगल नहर में गिर गए और स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर नहर के खाई में पलट गई। जिससे उसमें सवार हरिहर प्रकाश सरोज पुत्र सुरेश प्रकाश सरोज प्रधानपुर जलालपुर, करन राजभर पुत्र जयप्रकाश राजभर एवं बेदी राजभर निवासी लोहगाजर घायल हो गए।

पास स्थित बस्ती के लोगों ने मौके पर पहुंचकर स्कॉर्पियो के अंदर फंसे लोगों को बाहर निकाला एवं सभी मामूली घायलों को रामपुर स्थित एक नर्सिंग होम में प्राथमिक उपचार कराया। सूचना पर पहुंची रामपुर पुलिस ने साइकिल सवार एवं स्कार्पियो सवार के बीच नुकसानी का समझौता कराकर मामले को रफा-दफा कराया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here