जौनपुर।रामपुर के सपही प्रधानपति को एक सपा नेता द्वारा जान से मारने की धमकी, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

0
906

जौनपुर। रामपुर थाना क्षेत्र के सपही गांव के प्रधान पति को एक सपा नेता द्वारा फोन पर जान से मारने की धमकी देने के मामले में रामपुर थाने में मुकदमा दर्ज हो गई है।

पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है। जिससे सपा नेता के खेमे में खलबली मची हुई है।

सपही गांव के ग्राम प्रधान शशि देवी के पति संजय दुबे ने 12 जून को रामपुर थानाध्यक्ष दिव्य प्रकाश सिंह को दिए तहरीर में आरोप लगाया की शाम लगभग 5:00 बजे ग्राम सभा के अलीपुर पुरवा गांव निवासी जय शंकर दुबे पुत्र सुरेंद्र दुबे, विकास दुबे पुत्र सुरेंद्र दुबे ने मोबाइल नंबर 9838285454 एवं 981948 7669 से लगातार जान से मारने की धमकी दी है। जिससे हमारा परिवार काफी भयभीत है। उन्होंने थानाध्यक्ष से दोनों एवं सपा नेताओं से जान-माल की रक्षा की मांग करते हुए मुकदमा दर्ज करने की मांग किया थानाध्यक्ष दिव्य प्रकाश सिंह ने तहरीर के लेने के पश्चात नामजद मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी है।

मुकदमा दर्ज करने की खबर लगते ही सपा नेताओं के शुभचिंतकों में खलबली मची हुई है।
संजय दुबे ने कहा कि दोनों भाई दबंग एवं माफिया किस्म के लोग हैं और करोड़ों रुपए की हैसियत रखते हैं। जिनके नाम से क्षेत्र में भय व्याप्त है मैं और मेरा पूरा परिवार भयभीत है।

इस संदर्भ में सपा नेता विकास दुबे से फोन पर बात हुई तो उन्होंने बताया कि मैं धमकी नही दिया हु प्रधान जी का जाँच करा रहा हूँ इसी को लेकर हमारे ऊपर आरोप लगाया गया है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here