जौनपुर।रामपुर पुलिस ने पूर्व प्रधानपति एवं आभूषण व्यवसाई भू माफिया के खिलाफ हल्का लेखपाल के तहरीर पर लोक संपत्ति क्षति निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा किया दर्ज

0
801

जौनपुर।रामपुर पुलिस ने एक आभूषण व्यवसाई भू माफिया के खिलाफ हल्का लेखपाल के तहरीर पर लोक संपत्ति क्षति निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही करने में जुट गई है।

हल्का लेखपाल रमेश चंद्र तिवारी ने रामपुर के पूर्व प्रधान एवं स्वर्ण एवं खाद व्यवसाई भू माफिया छेदीलाल जायसवाल पुत्र मोहनलाल जायसवाल के खिलाफ भी जा की जमीन कब्जा करने को लेकर पुलिस में दिए तहरीर में बताया कि आराजी नंबर 486 जो भीटा खाते की जमीन है।

उपरोक्त भूमाफिया पूर्व प्रधान ने मना करने के बावजूद उस पर पक्का मकान निर्माण कर लिया, जबकि उपरोक्त मामले में तहसील में मड़ियाहूं में मुकदमा भी विचाराधीन है।

इसके बावजूद भू माफिया छेदीलाल जायसवाल का परिवार सीनाजोरी करते हुए भीटे की जमीन पर पक्का निर्माण कर डाला है। लेखपाल ने उपरोक्त भू माफिया के खिलाफ पुलिस में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करने की मांग किया

इसके बाद थानाध्यक्ष दिव्य प्रकाश सिंह ने लोक संपत्ति क्षति निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है। रामपुर बाजार में बड़े व्यवसाई को भूमाफिया बताते हुए उनके खिलाफ यह पहली मुकदमा दर्ज होने से भीटा, तालाब एवं सरकारी जमीनों पर कब्जा करने वालों में हड़कंप मचा हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here