जौनपुर।रामपुर पुलिस ने मनबढ़ युवक को पिस्टल पिस्टल के साथ भेजा जेल

जौनपुर।रामपुर थाना पुलिस ने पिस्टल लगाकर एक परिवार के ऊपर हमला बोलने वाले आरोपी को शनिवार की सुबह पिस्टल के साथ न्यायालय में भेज दिया है।

पुलिस की माना जाए तो आरोपी शातिर किस्म का अपराधी है। जिले की बाकी थानों में उसके अपराधों की फेहरिस्त तलाशी जा रही है।

बताया जाता है कि गुरुवार की अपराहन थाना क्षेत्र के नेवादा गांव में हौसला बुलंद मनबढो ने पिस्टल लहराते हुए एक परिवार पर हमला बोलकर आदर्श नामक युवक की पिटाई कर रहे थे।

जिसके बाद पड़ोसियों ने मनबढ़ो की घेराबंदी किया किसी ने सूचना थानाध्यक्ष दिव्य प्रकाश सिंह को दिया सूचना पाकर पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष ने ग्रामीणों की सहायता से भाग रहे एक मनबढ़ युवक को पकड़ लिया तलाशी के बाद उसके कमर से एक पिस्टल बरामद किया।

पूछताछ में गिरफ्तारी युवक अपना नाम अंकित यादव पुत्र खुरभूर यादव निवासी सोरहा थाना सुरेरी बताया। पुलिस ने लालचंद उपाध्याय की तहरीर पर तीन नामजद लोगों के खिलाफ मारपीट एवं 25 आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करते हुए शनिवार की सुबह गिरफ्तार आरोपी अंकित यादव को पिस्टल के साथ न्यायालय भेज दिया है।

पीड़ित लालचंद उपाध्याय ने बताया कि शुक्रवार की अपराह्न घर पर 10 की संख्या में मनबढ़ युवक पिस्टल लेकर पहुंचे और असलहा लहराते हुए उनके लड़के आदर्श उपाध्याय की पिटाई करने लगे।

सूचना पर पहुंची पुलिस और ग्रामीणों ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि नामजद फरार दो मनबढ़ युवकों की तलाश सरगर्मी से किया जा रहा है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update