जौनपुर।रामपुर में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे बीएसपी के राष्ट्रीय महासचिव।

0
58

रामपुर में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे बीएसपी के राष्ट्रीय महासचिव।

मंच से सतीश मिश्रा ने आनंद दुबे को जिताने का किये आवाह्न ।

रामपुर । रामपुर थाना क्षेत्र के धनुहॉ गांव में स्थित मेला मैदान में शुक्रवार को बहुजन समाजवादी पार्टी सभा को संबोधित करने के लिए बहुजन समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्र के कार्यक्रम का आयोजन 2 बजे हुआ था ।

समय से डेढ़ घंटे लेट 3:40 पर बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा की हेलीकॉप्टर दिखी तो हजारों की संख्या में उपस्थित लोगों द्वारा जमकर नारा लगाया जाने लगा।

बसपा के राष्ट्रीय महासचिव मंच पर पहुंचे पहुंचे तो विद्वान पंडितों द्वारा सर्वप्रथम शंख ध्वनि से उनका स्वागत करते हुए माल्यार्पण किया गया। मड़ियाहूं विधानसभा के वर्तमान बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी आनंद दुबे के पक्ष में जनसभा को संबोधित करते हुए वर्तमान सरकार को हर मोर्चे पर विफल बताया ।

श्री मिश्र ने वर्तमान सरकार में युवाओं को न तो नौकरी मिल रही न ही महिलाओं को सुरक्षा दी जा रही है। सरकार को आड़े हाथों लेते हुए उन्होंने धोखेबाज बताया, उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार का विकास सिर्फ अखबारों और टीवी चैनलों में ही दिखता है। हकीकत से विकास कोसों दूर है। सरकार बनते ही पहले जनता को खाते में 15 लाख रुपए देने का वादा कर छला गया |

अब महिलाओं को सुरक्षा व सस्ता गैस देने का आश्वासन देकर छल रहे हैं ।जबकि वर्तमान में महिलाएं सुरक्षित नहीं है। अखबारों और टीवी चैनलों पर महिलाओं के साथ बलात्कार जैसी घटना प्रकाशित होती रहती है।
वर्तमान सरकार में युवा, महिलायें सुरक्षित नहीं है।

उन्होंने सभा में उपस्थित हजारों लोगों की भीड़ को संबोधित करते हुए कहा कि मड़ियाहूं विधानसभा से बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी आनंद दुबे जरूर है, लेकिन आप सभी अपने को आनंद दुबे मानते हुए 7 मार्च को इतना अधिक हाथी के चुनाव निशान पर मत डालें की अन्य प्रत्याशियों की जमानत जप्त हो जाए।

लगभग 45 मिनट तक मंच पर सभा को संबोधित करने के उपरांत श्री मिश्र हेलीकाप्टर से रवाना हो गये |
सभा को कपिल मिश्र, डॉ पीएस दुबे, आनंद दूबे ने संबोधित किया |

हजारों की संख्या में उपस्थित रहे भीड़ पर काबू करने के लिए पुलिस प्रशासन के पसीने छूट गये।
जनसभा में छोटेलाल गौतम, अवधेश चमार, डा.एस पी राज सहित काफी पार्टी के पदाधिकारी गण उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here