जौनपुर।राम मंदिर बनने लगा है, शाहगंज अब जगने लगा है- मनोज तिवारी

राम मंदिर बनने लगा है, शाहगंज अब जगने लगा है- मनोज तिवारी
जौनपुर।शाहगंज- तहसील क्षेत्र के खुटहन ब्लाक अंतर्गत नेशनल इंटर कॉलेज पट्टीनरेंद्रपुर में निषाद पार्टी, अपना दल एस तथा भारतीय जनता पार्टी के गठबंधन प्रत्याशी रमेश सिंह के समर्थन में जनसभा करने पहुंचे मशहूर गायक,अभिनेता ,भोजपुरिया स्टार , दिल्ली भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष तथा लोकसभा सांसद मनोज तिवारी का उपस्थित पार्टी के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं द्वारा माल्यार्पण कर जोरदार स्वागत किया गया।

अपना संबोधन उन्होंने राम मंदिर बनने लगा है शाहगंज अब जगने लगा है गीत से शुरू किया जिसे सुनकर विशाल जनसैलाब आनंदित होकर झूमने लगा और लोगों के पाव थिरकने से नहीं रुक सके।

कार्यकर्ता जमकर झूम झूम कर नाचे। निमिया की डरिया मैया डालेली झुलनवा पर लोगों ने तालियों की गड़गड़ाहट से उनका स्वागत किया। शाहगंज के विधायक तथा सपा प्रत्याशी शैलेंद्र यादव ललई पर विधानसभा का विकास न करने का आरोप लगाते हुए उन्होंने बंद चीनी मिल न चालू करा पाने का आरोप लगाया।

उन्होंने कहा कि जो विधायक तथा पूर्व मंत्री एक चीनी मिल नहीं चालू करा सका वह विधानसभा क्षेत्र का क्या विकास कर सकता है?विकास को लेकर उन्होंने कई सवालों के गोले दागे। भाजपा सरकार में रहे पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य पर उन्होंने निशाना साधते हुए कहा कि अपना व्यक्तिगत स्वार्थ पूरा ना होने के कारण उन्होंने भाजपा छोड़ी।

लोकसभा सांसद ने प्रदेश के माफियाओं पर योगी के बुलडोजर चलने की चर्चा की। दो करोड़ लोगों को स्मार्टफोन, यूपी के हर परिवार को रोजगार तथा स्वरोजगार, फ्री सिंचाई, बिजली देने की बात कहते हुए इंटरमीडिएट की परीक्षा उत्तीर्ण करने के बाद सरकार द्वारा स्कूटी देने की बात कही।

जौनपुर में स्थित चौकिया धाम की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि चौकिया माता के गीत गाने के कारण ही उन्हें देश और दुनिया में पहचान मिली। उन्होंने कहा कि शाहगंज की जनता अब जागरूक हो गई है। रमेश सिंह को विधायक चुनने की अपील की।

प्रतापगढ़ के पूर्व सांसद कुंवर हरिवंश सिंह ने कहा कि जिस प्रकार से निषादराज ने भगवान श्री रामचंद्र जी को नौका पर बैठाकर पार किया उसी प्रकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ संजय निषाद भी इन्हें पार करेंगे।पूर्व सांसद ने कहा कि विधानसभा को नया शाहगंज बनाएंगे।ललई विधायक द्वारा रमेश सिंह के जीतने के बाद मुंबई जाने की बात का जवाब देते हुए कहा कि उन्होंने अपने बेटे को विधानसभा का विकास करने के लिए शाहगंज की जनता को सौंप दिया है

जिससे वह लोगों की निस्वार्थ सेवा कर सकें। मंचासीन अतिथियों, पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं तथा उमड़े विशाल जनसमूह के प्रति रमेश सिंह ने आभार प्रकट करते हुए धन्यवाद ज्ञापित किया। उन्होंने जनता से अपील किया कि 20 वर्षों से लगातार शोषण हो रही शाहगंज विधानसभा को मुक्ति दिलाने के लिए अपने बहुमूल्य मत का प्रयोग करें और उन्हें विधायक चुनें।

मौके पर पिछड़ा वर्ग मोर्चा काशी क्षेत्र पवन कुमार पाल , जिला उपाध्यक्ष व सुइथाकला के पूर्व प्रमुख प्रतिनिधि राकेश वर्मा, नगर पालिका अध्यक्ष गीता जायसवाल, चेयरमैन प्रतिनिधि प्रदीप जायसवाल ,सुइथाकला के प्रमुख प्रतिनिधि डॉ. उमेशचंद्र तिवारी, खुटहन के ब्लाक प्रमुख बृजेश कुमार यादव, शाहगंज सोंधी के प्रमुख प्रतिनिधि विजय सिंह विद्यार्थी, सभी मंडल अध्यक्ष सहित समस्त कार्यकर्ता मौजूद रहे।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update