जौनपुर।वाहन से बचने में बाइक पेड़ से टकराई,पुत्र की मौत पिता गम्भीर रूप से घायल,वन विभाग की लापरवाही से हुई घटना

0
100

वाहन से बचने में बाइक पेड़ से टकराई,पुत्र की मौत पिता गम्भीर रूप से घायल,वन विभाग की लापरवाही से हुई घटना

जौनपुर।जफराबाद क्षेत्र के कल्याणपुर टाडी गांव के पास गुरुवार को वाहन से बचने में बाइक पेड़ से टकरा गई।घटना में 24 वर्षीय युवक की मौत हो गयी तथा युवक का 56 वर्षीय पिता गम्भीर रूप से घायल है।घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गयी।

जलालपुर क्षेत्र के बिगही जमालपुर गांव निवासी राधेश्याम चौहान अपने पुत्र रमेश चौहान के साथ बाइक से किसी काम से जफराबाद कस्बे की तरफ गए थे।वहां से घर लौटते समय जफराबाद बेलाव मार्ग पर उक्त स्थान पर सामने से आ रहे तेज रफ्तार वाहन से बचने के चक्कर मे बाइक सड़क से सटे पेड़ से टकरा गई।

जिससे पिता पुत्र बाइक सहित गिर पड़े।दोनों के सिर में काफी गम्भीर चोटें आई।दोनों वही बेहोशी हालात मे पडे रहे।तभी कुछ लोग वहां पहुंच गए।

उन लोगो ने पुलिस तथा एम्बुलेंस को सूचना दिया।सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को जिला चिकित्सालय भिजवाया।जहा चिकित्सको ने रमेश चौहान को मृत घोषित कर दिया तथा प्राथमिक उपचार के बाद राधेश्याम चौहान की हालत गम्भीर देखते हुए ट्रामा सेंटर वाराणसी रेफर कर दिया।

घटना की जानकारी होते ही बड़ी संख्या में लोग अस्पताल पहुंच गए।परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

वन विभाग की लापरवाही ने ले ली रमेश की जान
जफराबाद।ज्ञात हो जौनपुर बेलाव मार्ग का चार वर्ष पूर्व चौड़ीकरण का काम हो गया है।चौड़ीकरण के बाद सड़क की जद में आये कई पेड़ काट कर हटा दिए गए।उसके बावजूद कई पेड़ अभी भी सड़क से एक दम सटे हुए है।जिस पेड़ से बाइक टकराने से रमेश की मौत हुई है वह काफी खतरनाक है।

एक तो उक्त शीशम का पेड़ एकदम से सड़क से लगा हुआ है दूसरे उसका पूरा तना सड़क पर कई फुट अंदर है।इसमें काफी वाहन टकरा चुके है।बार बार क्षेत्रीय लोगों के मांग के बावजूद भी वन विभाग ने उक्त पेड़ को नही हटवाया।आज उसी ने पुत्र की जान के लिया तथा पिता को गम्भीर हालात में पहुंचा दिया है।लोग काफी आक्रोशित हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here