जौनपुर।विधायक ने डाक बंगले पर विद्युत विभाग के अधिकारियों के साथ की बैठक तीन दिन के भीतर नगर के जर्जर तार बदलवाने का दिया निर्देश

0
55

विधायक ने डाक बंगले पर विद्युत विभाग के अधिकारियों के साथ की बैठक

तीन दिन के भीतर नगर के जर्जर तार बदलवाने का दिया निर्देश

रिपोर्ट-विक्की कुमार गुप्ता

मुंगराबादशाहपुर।मुंगराबादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक पंकज पटेल ने शनिवार को विद्युत विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक कर विद्युत जर्जर तार व ट्रांसफार्मर क्षमता बढ़ाने का निर्देश दिया।

नगर के डाक बंगले में विधायक पंकज पटेल के बुलाने पर अधिशाषी अभियंता रामानंद मिश्रा, एसडीओ एसके सिंह ,एसडीओ आदित्य मारकंडे एसडीओ राहुल कुमार, जेई आशीष, जेई संदीप कुमार व जेई विवेक कुमार पहुंचे।

लोगों ने विद्युत विभाग के अधिकारियों व विधायक पंकज पटेल को कस्बे के मछलीशहर रोड, रविंद्र गली, स्टेशन रोड, नई बाजार व ग्रामीण क्षेत्रों में भीखपुर फीडर ,नरायडीह ,कोदहूं, सराय रूस्तम राम चौकी सहित अन्य स्थानों पर जर्जर तारों के संबंध में अवगत कराया।

नगर व ग्रामीण के कई स्थानों पर ट्रांसफार्मर की क्षमता वृद्धि के लिए भी अवगत कराया गया उन्होंने तत्काल तीन दिन के भीतर 200 मीटर तार नगर के मछलीशहर रोड व रविंदर गली सहित अन्य स्थानों पर बदलने का निर्देश अधिशासी अभियंता रामानंद मिश्रा सहित एसडीओ राहुल कुमार को दिया।

जिस पर विद्युत के अधिकारियों ने विधायक को आश्वासन दिया कि यथाशीघ्र इन समस्याओं को हल करने के लिए युद्ध स्तर पर काम किया जाएगा। उन्होंने जनता की शिकायत पर कहा कि लाइनमैनों द्वारा विद्युत मीटर ट्रांसफार्मर व तार बदलवाने के नाम पर अवैध वसूली बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

उन्होंने कस्बे में दो लाइनमैनों की ड्यूटी लगवाने का अधिशाषी अभियंता रामानंद मिश्रा को निर्देश किया।इस मौके पर सपा नेता राहुल यादव,जिला पंचायत सदस्य लक्ष्मी कांत यादव, पूर्व प्रधान राजू पटेल, ,सादाब अंसारी,लाला यादव, राजेंद्र यादव, राज मूर्ति सरोज, तमजीद अशरफ, फहरान आलाम ,पीपी गुप्ता व तनवीर अहमद आदि लोग मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here