जौनपुर।शब्जी लेने गया युवक की दबंग युवकों ने राड की सरिया से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया

0
75

जौनपुर। मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के सेल्हुआपार गांव स्थित नहर के पास शुक्रवार की रात एक युवक की दबंग युवकों ने राड की सरिया से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने घायल युवक को मड़ियाहूं सीएचसी लाया गया। जहां से डाक्टरों ने गंभीर अवस्था देखते हुए जिलाअस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
मडियाहूँ थाना क्षेत्र के ग्राम सेल्हुआपार गांव निवासी सचिन सिंह (17) पुत्र प्रेम बहादुर सिंह शुक्रवार की शाम 5:00 बजे मोकलपुर बाजार सब्जी खरीदने के लिए गया था।
बताते हैं कि थोड़ी देर बाद वह घर लौट रहा था तो गांव के ननिहाल में रह रहा विकास यादव से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। जिसके बाद गांव के समीप नहर के पास रात करीब 9 बजे सचिन के परिजनों को घायल अवस्था में पड़े होने की सूचना मिली। सूचना पर पहुंचे परिजन उसे लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मड़ियाहूं गए। जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

 

घटना के संबंध में बताया जाता है कि सेल्हुआपार निवासी श्यामलाल यादव के घर उनकी बेटी का पुत्र विकास यादव काफी दिनों से रहता है। बीते 3 माह पूर्व किसी बात को लेकर विकास यादव एवं सचिन सिंह के बीच मारपीट हो गई थी। मारपीट के बाद परिजनों के हस्तक्षेप पर दोनों युवकों में समझौता भी करा दिया गया था। लेकिन बताया जा रहा है कि टसन लगातार दोनों के बीच जारी था। आरोप है कि शुक्रवार की शाम 5:00 बजे सचिन सिंह मोकलपुर बाजार सब्जी खरीदने गया था और वह सेल्हुआपार नहर के पास पहुंचा था तभी विकास यादव अपने अन्य साथियों के साथ पहुंचकर लोहे की रॉड से पीट-पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। जिसका इलाज के दौरान रात 10 बजे जिला अस्पताल में मौत हो गई।
घटना की जानकारी होने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी हाउस में रखवा दिया। इस संबंध में क्षेत्राधिकारी मडियाहूँ अशोक कुमार ने बताया कि अभी परिजनों की तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर समुचित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जाएगी।
मृतक युवक के पिता प्रेम बहादुर सिंह ने बताया कि पुलिस रात में ही गांव के तीन युवकों को पकड़कर पूछताछ के लिए ले गई है लेकिन मुख्य आरोपी विकास यादव फरार हो गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here