जौनपुर।शराब के नशे में धुत पिता-पुत्र ने पड़ोसी युवक को पीट कर मार डाला,चार वर्षिय बेटी गुड़िया के सिर से उठा माता,पिता का साया, दो वर्ष पूर्व माँ विमारी से गुजर चुकी थी

0
87

जौनपुर।शराब के नशे में धुत पिता-पुत्र ने पड़ोसी युवक को पीट कर मार डाला,चार वर्षिय बेटी गुड़िया के सिर से उठा माता,पिता का साया, दो वर्ष पूर्व माँ विमारी से गुजर चुकी थी

सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया

जौनपुर ।सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के खानपुर अकबर गांव में शराब के नशे में धुत पिता पुत्र ने पड़ोसी युवक को पीट कर मार डाला ।

जिससे सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों आरोपी पिता पुत्र को गिरफ्तार कर लिया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के अनुसार खानपुर अकबरपुर गांव में पेसे से डांसर युवक 34 वर्षीय रमेश गौतम उर्फ आंटी गुरुवार की रात 10 बजे घर पहुंचा।

वहां पड़ोसी दबंग कल्लू व उसका बेटा अनिल शराब के नशे में धुत पड़ोसियों से झगड़ा गाली-गलौज कर रहे थे । नोकझोंक पड़ोसियों में चल ही रहा था ।इसी दौरान रमेश गौतम मौके पर पहुंच गया।

वह दोनों ओर से बीच बचाव करना करने लगा, लेकिन उसी दौरान नशे में धुत पिता-पुत्र कल्लू अनिल ने रमेश गौतम से उलझ गए, बात इतनी बढ़ गई थी, दोनों आरोपी ताबड़तोड़ उसके ऊपर लाठी डंडे से वार कर दिया।

जिसके उसके सर में गंभीर चोटें आई और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। मौत की खबर लगते ही गांव में हड़कंप मच गया।

सूचना पर क्षेत्राधिकारी सदर ,थानाध्यक्ष अवनीश कुमार राय मय फोर्स के साथ रात में पहुंच गए और उन्होंने शव को कब्जे में ले लिया और दोनों आरोपी पिता-पुत्र कल्लू गौतम व अनिल गौतम को गिरफ्तार कर लिया ।

पड़ोसी की तहरीर पर कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया। इसके अलावा हमले में प्रयोग किया गया लाठी को बरामद कर लिया।

उधर मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के पास मात्र उसकी एक 4 वर्षीय बेटी गुड़िया है। उसे पालने वाला भी उसके परिवार में कोई नहीं बचा है। मृतक की पत्नी की 2 वर्ष पूर्व ही टीवी बीमारी से संक्रमित होने के कारण मौत हो चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here