जौनपुर।शराब के नशे में पिता ने बेटे को कुल्हाड़ी से काट डाला, 6 घंटे बाद पुलिस ने पकड़ा

0
93

जौनपुर।शराब के नशे में पिता ने बेटे को कुल्हाड़ी से काट डाला, 6 घंटे बाद पुलिस ने पकड़ा

जफराबाद थाना इलाके के उत्तरगावां की अनुसूचित बस्ती में शनिवार की देर रात शराब के नशे में धुत पिता ने अपने बेटे को कुल्हाडी से काट डाला। पुलिस शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। घटना के छह घंटे बाद आरोपी को पकड़ लिया है।

जानकारी के अनुसार, जौनपुर के जफराबाद थाना इलाके के उत्तरगावां की अनुसूचित बस्ती में शनिवार की देर रात शराब के नशे में धुत पिता ने अपने बेटे को कुल्हाडी से काट डाला। पुलिस शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। घटना के छह घंटे बाद आरोपी को पकड़ लिया है।

जफराबाद थाना क्षेत्र के उत्तरगावां की अनुसूचित बस्ती में शनिवार को इंद्रजीत शराब के नशे में धुत था। आरोप है कि रात करीब 12 बजे उसने अपने बेटे राजमन (30) के ऊपर कुल्हाड़ी से कई वार कर दिए। कुल्हाडी के वार से राजमन की गर्दन धड़ से अलग हो गई।

राजमन के छोटे भाई अजय कुमार व गुलशन उसे 108 एम्बुलेंस से जिला अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सकों ने राजमन को देखते ही मृत घोषित कर दिया। वहीं हत्यारे पिता इंद्रजीत को पुलिस ने घटना से 6 घंटे बाद गांव के ही हिरासत में ले लिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here