जौनपुर।शर्मनाक:नाबालिक किशोरियों ने पिता संग तीन अन्य लोगों पर कई माह से दुराचार करने का लगाई आरोप सुरेरी थाना क्षेत्र का मामला 

0
333

शर्मनाक:नाबालिक किशोरियों ने पिता संग तीन अन्य लोगों पर कई माह से दुराचार करने का लगाई आरोप 

पिता ने मामले को किसी से बताने पर बेटियों समेत उसकी मॉ को जान से मारने की भी देता था धमकी 

शिकायत पर सुरेरी पुलिस मामले की जांच में जुटी 

जौनपुर।सुरेरी- थाना क्षेत्र के एक गॉव में पिता पुत्री जैसे पवित्र रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला प्रकाश में आया |

जौनपुर।सुरेरी थाना क्षेत्र के एक गांव की दो किशोरियों ने अपने मां संग थाने पर प्रार्थना पत्र देकर अपने पिता समेत तीन अन्य लोगों पर कई मॉह से दुराचार करने का आरोप लगाई ।

किशोरियों की माने तो उनकी मां ब्यूटी पार्लर का संचालन करती थी | मां के घर पर न रहने पर पिता  अपनी ही नाबालिग पुत्रीयों से दुराचार करता था ।

तथा अपने द्वारा किए गए कुकृत्य की जानकारी मां समेत किसी अन्य को देने पर किशोरियों की मां व उनको जान से मार देने की भी धमकी देता था ।

जिसके डर बस किशोरियों ने अपनी मां तक को मामले की जानकारी नहीं दी और पिता द्वारा दुराचार लगातार किया जाता रहा है

आरोप है कि इसी बीच पिता ने अपनी एक पुत्री को लेकर मुंबई चला गया वहां, भी अपनी 13 वर्षीय नाबालिग पुत्री से कुछ दिन अकेले जबरदस्ती दुराचार किया ।

उसके बाद नशीली पदार्थ देकर अपने दो तीन अन्य साथियों संग दूराचार करता रहा ।

मुंबई से वापिस घर लौटने पर पिता की इस हरकत से आजिज आकर उसकी नाबालिग छोटी पुत्री ने किसी तरीके से हिम्मत जुटाकर पिता के कुकृत्य की जानकारी अपनी मां से बताई, तो मां अपने दांतो तले उंगली दबाने लगी

छोटी बहन की साहस से बड़ी बहन भी अपनी आप बीती मॉ को बताई तथा दोनों किशोरियों ने मॉ संग सुरेरी थाने पर पहुंचकर मामले की लिखित शिकायत की ।

शिकायत पर सुरेरी पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई | इस संदर्भ में थानाध्यक्ष सुरेरी श्री प्रकाश राय ने बताया शिकायत मिली है मामले की जांच की जा रही है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here