जौनपुर।शादी के पांच दिन बाद शौहर को नापसन्द कर दुल्हन मायके गयी

0
43

शादी के पांच दिन बाद शौहर को नापसन्द कर दुल्हन मायके गयी

मीरगंज। क्षेत्र के गोधना गाँव मे शादी के पांच दिन बाद एक दुल्हन अपने पति शौहर को नापसंद बता कर अपने मायके वालों के साथ मायके चली गयी फिलहाल उसके मायके जाने से पहले ससुराल जन मामले को लेकर थाने पहुचे। जहा आपसी समझौता के साथ दुल्हन दुल्हा अलग रहने के लिए राजी हुए।

मीरगंज थाना के गोधना गाँव के एक युवक की शादी 15 मई को प्रयागराज जनपद के हण्डिया थाना के आशेपुर गाँव की एक युवती से हुई 15 मई को ही युवती दुल्हन बनकर अपने ससुराल चली आयी फिर 16 मई को मायके चली गयी 18 मई को ससुराल पक्ष के लोग उसका गौना कराकर ससुराल गोधना गाँव लेकर चले आये फिर अचानक 20 मई को दुल्हन दुुल्हे के साथ रहने के लिए मना कर दिया

जिसके बाद हडकम्प मच गया इसके बाद मायके वालो को ससुराल के लोगो ने बुला लिया पर दुल्हन अपने मां बाप के समझाने पर भी नही मानी तथा लडके को नापसंद बता कर अपने प्रेमी के साथ जाने की जिद पर अड गयी।

ससुराल पक्ष के लोग भविष्य मे कोई दिक्कत ना हो इसके लिए मीरगंज थाना पहुच पुलिस को सूचना दिया जहा पुलिस ने न्यायालय की शरण लेने की सलाह दी थाना पर दोनों पक्ष आपसी समझौता लिखा पढी के बाद अलग रहने के लिए तैयार हुए उसके बाद दुल्हन मायके चली गयी जिसकी चर्चा हो रही है।
थानाध्यक्ष मीरगंज सुरेश सिह का कहना है पति पत्नी के अलग होने का मामला थाने आया था जिन्हे न्यायालय जाने के लिए कहा गया ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here