जौनपुर।शाहगंज विधानसभा चुनाव में मिली जीत जनता की जीत – रमेश सिंह

0
144

शाहगंज विधानसभा चुनाव में मिली जीत जनता की जीत – रमेश सिंह

जौनपुर शाहगंज- नवनिर्वाचित विधायक रमेश सिंह से विधानसभा चुनाव में मिली जीत और विधानसभा क्षेत्र के चहुमुखी विकास के बारे में एक साक्षात्कार में उन्होंने जीत का सारा श्रेय जनता को देते हुए बताया कि यह जीत विधानसभा क्षेत्र की जनता की जीत है। विधायक ने सभी मतदाताओं और कार्यकर्ताओं को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं।

उन्होंने बताया कि तहसील क्षेत्र की जनता के सार्थक कदम और कार्यकर्ताओं के अथक परिश्रम से ही यह जीत हासिल हुई है जिससे निरंतर 20 वर्ष से हो रहे शोषण से जनता मुक्त हो चुकी है। उन्होंने कहा कि तहसील क्षेत्र की जनता ने विकास को वोट दिया है जिससे जनता को उन्हें उनकी मूलभूत सुविधाएं प्रदान की जाएंगी।

नवनिर्वाचित विधायक ने कहा कि परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने 6 महीने के अंदर शाहगंज में बाईपास बनाने के लिए पूर्ण रूप से आश्वस्त किया है उन्होंने यह भी कहा कि उनकी मुलाकात भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, अपना दल एस की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल तथा निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ संजय निषाद से हुई है और उपरोक्त तीनों नेताओं ने विकास के लिए हर प्रकार से सहयोग का आश्वासन दिया है।

उन्होंने बताया कि रोडवेज, रोजगार, जर्जर सड़कें, शाहगंज तहसील को जिला घोषित करवाना, बाईपास, शिक्षा, चिकित्सा आदि अहम मुद्दों को विकास के धरातल पर लाना उनकी सर्वोच्च प्राथमिकताओं में शामिल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here