जौनपुर।सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार अग्निबीर योजना नौजवानों के साथ धोखा है

0
65

 

रिपोर्टर दीपक शुक्ला बरसठी

बरसठी (जौनपुर )सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार अग्निबीर योजना नौजवानों के साथ धोखा है।सरकार टेम्परोरी नौकरी देकर उनके साथ खिलवाड़ कर रही है। नौजवान का सपना है कि देश की सेवा करू और देश के लिए कुर्बान हो जाऊं लेकिन सरकार उन्हें मौका नही दे रही है।

देश की सुरक्षा के लिए परमानेंट नौकरी चाहिए इसलिए हमारी पुरानी नौकरी बहाल किया जाए।उक्त बातें उन्होंने बरसठी के खुआवां गांव में स्व हंसराज यादव के पुण्यतिथि पर लोगों को संबोधित करते हुए कहा।
उन्होंने कहा कि आज किसान दुखी है धान खरीद की तैयारी नही है, रसिया यूक्रेन युद्ध की वजह से गेहूं की खरीद हुई वह भी आढ़ती ने खरीदा है।इस सरकार में खाद बीज, इलाज बिजली सभी चीजें महंगी हो गयी जिससे किसान परेशान है।
अखिलेश यादव ने कहा कि आजादी के बाद यह पहली सरकार है जो दूध दही मक्खन आटा आदि पर भी जीएसटी लगा दिया है।सावन महीने में अगर कोई बाबा भोलेनाथ को को दूध चढ़ाएगा तो वह उसे टैक्स वाला दूध चढ़ाना पड़ेगा।
उन्होंने कहा कि इस सरकार में नौकरी के नाम पर भी खिलवाड़ किया जा रहा है।22 करोड़ बेरोजगारों ने फार्म भरा और सिर्फ 7 लाख लोगों को ही नौकरी मिल पाई। अग्निबीर योजना में जो हमारे लोग जेल में गये है उनके लिए विधायको का डेलिगेशन मिलने के लिए भेजूंगा और उसकी बात को सदन में उठाएंगे।उनके ऊपर लगे फर्जी मुकदमो को वापस लेने की मांग करते हुए बात को सदन में उठाऊंगा।
उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में सरकार ने हराने का कार्य किया लेकिन हम हारे नही है। जौनपुर सदर की सीट, को जीतने के बाद हरा दिया गया।इसके साथ ही बदलापुर, मड़ियाहूं सीट को भी हराया गया नही तो भाजपा का जिले से सफाया हो जाता। इस ऐतिहासिक जीत पर लोगो को बधाई दिया कहा कि इस चुनाव में जो कमी थी उसे आने वाले लोकसभा चुनाव में पूरा किया जाएगा।

इसके पूर्व उन्होंने स्व हंसराज यादव को श्रद्धांजलि दी। इस मौके पर विधायक रागिनी सोनकर, तूफानी सरोज, जिलाध्यक्ष लालबहादुर यादव, यज्ञाचार्य संतोष शुक्ला उर्फ हरहर महादेव,पूर्व विधायक सुषमा पटेल, चंद्रभान यादव, घनश्याम दुबे, विजय मिश्रा, बालेश यादव आदि लोग रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here