जौनपुर।सांसद ने जन चौपाल लगाकर जनता की सुनी समस्याएं , क्षेत्र के कुल 80 लोगों ने अपनी समस्याओं से निदान के लिए किया आवेदन

0
90

सांसद ने जन चौपाल लगाकर जनता की सुनी समस्याएं ,

क्षेत्र के कुल 80 लोगों ने अपनी समस्याओं से निदान के लिए किया आवेदन

रिपोर्ट-पंकज राय

मुफ्तीगंज जौनपुर 27 मई।शुक्रवार की दोपहर स्थानीय बाजार स्थित डा गणेश दत्त शुक्ला के आवास पर लोकेश शुक्ला की अध्यक्षता में मछलीशहर सांसद डा बी पी सरोज ने जन चौपाल लगाकर लोगों की समस्या सुनी और जल्द ही निस्तारण का दिया आश्वासन।

उदियासन के बनबासियो ने जमीन कब्जे की बात उठाई साथ ही बाजार केव्यापारियों ने जल निकासी के लिए नाली की समस्या उठाते हुए अतिक्रमण मुक्ति अभियान शादी विवाह के चलते दो महीने का मोहलत मांगा जिस पर सांसद ने जिलाधिकारी महोदय से बात कर ही समाधान बताएंगे ।व्यापारियों ने स्थानीयबाजार में कुछ लोगो के पतरे न हटाने पर क्षोभ व्यक्त किया ।

जिसपर सांसद ने मुफ्तीगंज बाजार में जल निकासी के लिए नाली बनवाने का और जिलाधिकारी महोदय से बात कर अतिक्रमण मुक्ति अभियान में मोहलत दिलाने की बात कही।चौपाल में उपस्थित सी ओ एस पी उपाध्याय को जन समस्याओं पर त्वरित कार्यवाही करने की हिदायत दिया ।

क्षेत्र के दर्जनों ग्रामीणों ने रेलवे लाइन पर क्रासिंग एव स्टेशन पर ओवर बृज की मांग की जिसपर सांसद ने जल्द ही बनवाने का आश्वासन दिया।इसी तरह क्षेत्र के कुल 80 फरियादियों ने अपनी समस्याओं के निस्तारण के लिए आवेदन किया।

जिसपर सांसद ने चौपाल में उपस्थित उपजिलाधिकारी केराकत राजेश चौरसिया सी ओ केराकत एस पी उपाध्याय प्रभारी निरीक्षक केराकत कोतवाली संजय वर्मा बी डी ओ रबी कुमार सिंह विपणन अधिकारी विपिन राय एब लेखपाल उमेश यादवआदि लोगों को त्वरित निस्तारण के लिए निर्देशित किया।

चौपाल का संचालन सांसद प्रतिनिधि संदीप द्विवेदी ने किया इस अवसर पर कृष्ना नन्द राय रणजीत सिंह ,श्यामधर मिश्रा, एके शर्मा, रमेश दुबे,दिलीप मोदनवाल , गब्बर मोदनवाल ,रंगीले त्रिपाठी संदीप द्विवेदी निश्चय तिवारी टिक्कू पाठक ,दीपक राय सोनिया गिरी अनंत पांडेय सहित क्षेत्र के सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here