जौनपुर।सांसद सीमा द्विवेदी देगी अपने निधि से 20 लाख ,बदले जाएगे जर्जर तार व ट्रांसफार्मर

0
49

सांसद सीमा द्विवेदी देगी अपने निधि से 20 लाख ,बदले जाएगे जर्जर तार व ट्रांसफार्मर

सांसद सीमा द्विवेदी ने विद्युत विभाग के अधिकारियों के साथ की बैठक

रिपोर्ट-विक्की कुमार गुप्ता

मुंगराबादशाहपुर।सांसद सीमा द्विवेदी ने गुरुवार को विधुत विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक कर विधुत जर्जर तार व ट्रांसफार्मर के लिए अपनी निधि से 20 लाख रुपये देने का आश्वासन दिया है।

नगर के तुलसी हास्पिटल मे गुरूवार को सांसद सीमा द्विवेदी के बुलावे पर अधीक्षण अभियंता राजकुमार,अधिशासी अभियंता रामानंद मिश्रा, एसडीओ राहुल कुमार,जेई संदीप सरोज पहुंचे जहां पर मैराथन मीटिंग हुई नगर के सैकड़ो लोग भी मौजूद थे।

लोगो ने विधुत विभाग के अधिकारियों व सांसद सीमा द्विवेदी को मछलीशहर रोड,रवीन्द्र गली,स्टेशन रोड,नई बाजार, साहबगंज,नईगंज,गल्ला मंडी ,अंजही सहित अन्य स्थानों पर जर्जर तारों के सम्बन्ध मे अवगत कराया ।

इसके अलावा नगर के कई स्थानों पर ट्रांसफार्मर की क्षमता वृद्धि के लिए भी अवगत कराया गया जिस पर सांसद सीमा द्विवेदी ने कहा कि नगर की विधुत समस्याओं के लिए वह अपने निधि से बीस लाख रूपये देगी जिस पर विधुत के अधिकारियों ने सांसद लोगो को आश्वासन दिया कि यथाशीध्र इन समस्याओं को हल करने के लिए युद्ध स्तर पर काम किया जाएगा।

लाईनमैनों की कमी व रात्रि ड्यूटी के लिए विधुत विभाग के अधिकारियों ने आश्वासन दिया कि आज से दो लाईनमैनों की ड्यूटी नगर पालिका मे रहेगी वह फाल्ट को ठीक करेगे।

लाईनमैनों की कमी जल्द ही दूर होगी।इस मौके पर जितेंद्र सिंह,संटी जायसवाल,राजकुमार नेता,राजन सिंह,डाक्टर रोहित,रंजीत गुप्ता,चंद्र बहादुर सिंह,रोहन पांडेय,दीपू मोदनवाल,सूर्यलाल जायसवाल,आलोक गुप्ता पिंटू,योगेश जायसवाल, पिंटू सिंह,राजीव गुप्ता ,संतोष गुप्ता आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here