जौनपुर।साइकिल पर इतना बटन दबाओ कि धुआं उड़ाने वाले धुंआ धुआ हो जाएं- अखिलेश यादव

0
85

साइकिल पर इतना बटन दबाओ कि धुआं उड़ाने वाले धुंआ धुआ हो जाएं- अखिलेश यादव

सपा की चुनावी जनसभा सम्पन्न

केराकत 3मार्च। क्षेत्र के ग्राम तरियारी इंटर कालेज के मैदान में चुनावी जनसभा को सम्बोधित करने पहुँचे सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंच से भाजपा पर जम कर निशाना साधा।

कार्यकर्ताओ को सम्बोधित करते हुए उन्होने मंहगाई से लेकर बेरोजगारी के मुद्दे पर भाजपा सरकार को घेरते हुए कहा कि धरती पर इतना झूठ बोलने वाला दल नही है जितना बीजेपी बोलती है। साइकिल पर इतना बटन दबाओ कि धुआं उड़ाने वाले धुंआ धुआ हो जाएं।

उन्होंने कहा की दस मार्च को बाबा जी गोरखपुर जा रहे है। जनता उनका टिकट बुक करा दिया है, उन्होने ने कोरोना काल का जिक्र करते हुए कहा कि लोगो की मदद सिर्फ सपा के लोगो ने किया। देश का पैसा लेकर भागने वाले कहा के है यह सब जानते है।

उन्होने कहा की सरकार बनने पर नौजवानो को रोजगार दिया जायेगा। पुलिस, सेना मे भर्ती कराई जायेगी, बीए बीपीएड बेरोजगारो को शिक्षक बनाया जायेगा। आगामी सात मार्च को सपा प्रत्याशी को जीताने की जनता से अपील भी किया।

उन्होने कहा की जनता का उत्साह बता रहा है की सपा केराकत की सभी सीटे जीत रही है। छठवें दौर तक सपा जीत रही है। सातवे दौर मे भी आप लोग का उत्साह देखकर लगता है कि केराकत सुरक्षित विधानसभा में सपा मजबूत है।

गर्मी निकालने की बात करने वालों का भाप निकाल देंगे। बीजेपी झूठ बोलने वालों की पार्टी है। इस सरकार में मंहगाई बढ़ी है, पेट्रोल, डीजल के दाम बढ़े है। सपा वालों की‌ भीड़ देखकर विरोधी घबड़ा गये है। वह इतना घबड़ा गये है ममता बनर्जी को देखकर उनको अपने बंगाल की हार याद आने लगती है।

और वह काले झण्डे दिखाते है। जब से पिछड़ा और दलित एक हो गये है तब यह लोग सपाइयों पर हमला करवा रहे है। स्वामी प्रसाद मौर्य पर हमला करवा दिए, ओमप्रकाश पर हमला करवा दिए। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष लालबहादुर यादव, संजय सरोज, दीपचन्द राम, विजय यादव, पूनम मौर्य, सुमन यादव, कृष्ण कुमार यादव, अरमान खान, गोलू जायसवाल, मनोज चौहान, समर सिंह आदि‌ रहे। अध्यक्षता नीरज पहलवान व संचालन चन्द्रबली‌ यादव ने किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here