जौनपुर।सिलेण्डर से लगी आग से 3 की अस्पताल ले जाते समय दर्दनाक मौत ,दो की स्थित नाजुक,परिजनों में मचा कोहराम

0
57

जौनपुर।सिलेण्डर से लगी आग से 3 की अस्पताल ले जाते समय दर्दनाक मौत ,दो की स्थित नाजुक,परिजनों में मचा कोहराम

महराजगंज।क्षेत्र के केवटली गांव में गुरूवार सुबह दूध गर्म करते समय गैस रिसाव से एक ही परिवार के 5 लोग गम्भीर रूप से झुलस गये ।अस्पताल ले जाते समय तीन की दर्दनाक मौत हो गई ।वहीं दो की स्थिति नाजुक बनी हुई है ।घटना से परिजनों पर कहर टूट गया ।जिससे गांव में मातम छा गया ।
जानकारी के अनुसार 30 वर्षीय अखिलेश विश्वकर्मा की 28 वर्षीय पत्नी नीलम अपने रिहायशी कच्चे मकान में बच्चों के लिए सुबह घरेलू गैस सिलेंडर पर दूध गर्म कर रही थी उसी घर में पति अखिलेश,5 वर्षीय बेटा शिवांस,3 वर्ष युवराज सो रहे थे
नीलम ने गैस सिलेंडर चालू कर माचिस की तिली जलाया ।

गैस सिलेंडर पाईप में गैस रिसाव होने के कारण आग पूरे घर में पकड़ लिया जिससे नीलम,उसके दोनों बच्चे,और पति आग की लपट में आ गये । चीख पुकार सुनकर अखिलेश का बड़ा भाई 32 वर्षीय सुरेश पहुच गया किसी तरह घर में जाकर सबको बचाने का प्रयास किया ।

जिससे वह भी बुरी तरह झुलस गया ।ग्रामीणों की मदद से सीएचसी पर प्राथमिक उपचार हुआ के जहा स्थित नाजुक देख कर डाक्टरों ने जिला अस्पताल भेज दिया ।

जहा रास्ते में 32 वर्षीय सुरेश,28 वर्षीय नीलम,5 वर्षीय शिवांश की दर्दनाक मौत हो गई वही अखिलेश व 3 वर्षीय बेटा युवराज गंभीर रूप से झुलसे है जिनकी स्थित नाजुक बनी है ।जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है घटना से परिजनों सहित पूरे गांव में मातम छाया हुआ है ।लोगो का रो रोकर बुरा हाल है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here