जौनपुर।सड़क के किनारे अतिक्रमण से सम्बंधित पुलिस ने किया बैठक

0
120

सड़क के किनारे अतिक्रमण से सम्बंधित पुलिस ने किया बैठक 

मनोज कुमार सिंह की रिपोर्ट

जलालपुर —- स्थानीय थाने पर शनिवार को इंस्पेक्टर जितेन्द्र बहादुर सिंह ने एक बैठक का आयोजन किया । जिसमें व्यापारी, होटल व ढाबा मालिक , तथा विद्यालय के मैनेजर मौजूद रहे ।

इंस्पेक्टर ने बताया कि पुलिस द्वारा जलालपुर , सरकोनी, इजरी , पराऊगंज , चवरी , त्रिलोचन , पुरेंव आदि बाजारों में जाकर सभी व्यापारियों को सूचित कर रहे है कि मुख्यमंत्री के निर्देशानुसार सड़क के किनारे हुए अतिक्रमण को खाली कर दें । होटलों व ढाबों के सामने सड़क पर कोई भी वाहन खड़ा न करें ।

विद्यालय के प्रबन्धकों को बताया कि स्कूली बच्चों को लाने वाले वाहन कोई भी हों गाड़ी का पूरा कागजात व ड्राइवर का लाइसेंस होना जरुरी है । चौराहे पर सड़क पर किसी भी वाहन का स्टैण्ड नहीं होना चाहिए ।

और ना ही सड़क के किनारे कोई वाहन अवैध तरीके से खड़े किए जाय । अन्यथा शासन के मनसा के अनुरूप उन पर 24 घंटे के बाद कार्यवाही शुरू कर दिया जाएगा । मुख्यमंत्री ने यह सूचना जनहित में तथा दुर्घटना से बचने के लिए जारी किया है । इस बैठक में त्रिलोचन व्यापार मंण्डल अध्यक्ष अनुराग वर्मा , विद्यालय के प्रबंधक शेषनाथ तथा ढाबा मालिक उमेश सिंह सहित दर्जनों व्यापारी के साथ सभी पुलिस कर्मी मौजूद रहे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here