जौनपुर। गन्धोना निवासी कमलेश यादव हत्या के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को भेजा जेल, छः आरोपी है मामले में नामजद

0
83

जौनपुर। युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को भेजा जेल, छः आरोपी है मामले में नामजद

जौनपुर। मड़ियाहूं कोतवाली पुलिस ने गत सोमवार की रात हरिहरपुर घमहा गांव में चाकू से युवक की हत्या किए जाने के मामले में पांच नामजद अभियुक्तों में से एक अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजने का दावा किया है। वहीं आरोपी के अधिवक्ता पिता ने कहा कि निर्दोष बेटे को पुलिस साक्ष्य के अभाव में फर्जी तरीके जेल भेजी है।

बीते 2 मई की रात रामपुर थाना क्षेत्र के गंधौना गांव निवासी जियालाल यादव के पुत्र लवकुश यादव का बारात हरिहरपुर घमहा गांव में गया हुआ था।

उसी बारात में शामिल होने के लिए कमलेश यादव उर्फ बच्ची अपने तीन साथियों के साथ भी जा रहा था। बारात से 200 मीटर पहले कुछ लोगों ने कमलेश यादव को चाकू से गोद कर हत्या कर दिया। जिसका शव 3 मई की सुबह पुलिस ने बरामद कर मृतक के पिता की तहरीर पर 6 लोगों को नामजद किया था।

कोतवाल किशोर कुमार चौबे का दावा है कि मुखबिर की सूचना पर बीती रात मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के बसुही पुलिया के पास से नामजद अभियुक्त निशान्त यादव पुत्र कमलेश यादव निवासी सिरिया,मडियाहूँ को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

निशान्त के ऊपर धारा 147, 148, 149, 323, 302 भा0दवि0 का मुकदमा दर्ज है।
मामले में आरोपी के पिता मड़ियाहूं तहसील के अधिवक्ता कमलेश कुमार यादव ने बताया कि पुलिस ने मेरे बेटे को बिना जांच और साक्ष्य के अभाव में जेल भेज दिया है। अपने बेटे को खुद मड़ियाहूं कोतवाल के पास ले गया था।

जिसका वीडियो भी मेरे पास उपलब्ध है।
घटना के दिन पूरी रात हमारा बेटा अपने दोस्त की बारात में शामिल था जिसका वीडियो फुटेज शादी का पुलिस को उपलब्ध कराया।

जिस समय घटना होने की बात पुलिस द्वारा बताइ गई उस समय हमारा बेटा शादी में मौजूद था। लेकिन मड़ियाहूं कोतवाली पुलिस ने सही हत्यारों की खोज करने के बजाएं नामजद आरोपियों को जेल भेज कर सही अपराधियों को बचाने की कोशिश कर रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here