जौनपुर। मड़ियाहूं की प्रेमी युगल की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत

0
979

 

जौनपुर। मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के मढ़ैया गांव निवासी प्रेमी प्रेमिका की दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई। दोनों प्रेमी युगल बीती रात घर से भाग कर कहीं जा रहे थे। पवारा थाना के टोल प्लाजा के पास ट्रक की चपेट में आने से दोनों की मौत हो गई। मौत पर दोनों परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। सूचना पर पहुंचे परिजनों के साथ पुलिस दोनों शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी कर रही है।

मड़ियाहूं कोतवाली के नदियाव गांव सभा के मढ़ैया गांव निवासी अशोक पांडेय का पुत्र रवि पांडेय एवं पड़ोसी मनोज शर्मा की पुत्री निधि शर्मा शनिवार की रात 1:30 बजे घर से बाइक पर बैठकर चोरी छुपे भाग गए। रविवार की भोर 4:30 बजे मछलीशहर से इलाहाबाद की तरफ जा रहे थे कि पंवारा थाना क्षेत्र के टोल प्लाजा के पास एक ट्रक की चपेट में आमने सामने आ जाने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

टोल प्लाजा के कर्मचारियों ने पुलिस को घटना की जानकारी दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के जेब में मिले पहचान पत्र से दोनों की पहचान कर उन्हीं के मोबाइल फोन से सूचना घर पर दी गई।
मढ़ैया गांव में दोनों की मौत की सूचना मिलते ही दोनों परिवारों में कोहराम मच गया। मृतक रवि पांडेय के बड़े पिता गुलाब पांडेय परिजनों के साथ पंवारा थाने पर पहुंच कर दोनों मृतकों की पहचान किया। पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घटना के संबंध में ग्रामीणों की माना जाए तो रवि पांडे एवं निधि शर्मा में कुछ दिन पहले आंखें दो चार हुई तो दोनों का प्यार परवान चढ़ने लगा। दोनों लुक छुप कर एक साथ जीने मरने की कसमें खाने लगे।

धीरे धीरे दोनों प्रेमी युगल में इतना प्रेम चढ़ा की गांव में भी इसकी जानकारी परिजनों को होने लगी। परिजनों ने अंतरजातिय होने का विरोध शुरू किया तो दोनों घर से भाग जाने का फैसला किया। शनिवार की रात 1:30 बजे गांव में अचानक बिजली चली गई और रात के अंधेरे में दोनों प्रेमी युगल बाइक से भाग गए।

जब परिजनों को इसकी भनक लगी तो उन्होंने इधर उधर हाथ पाव मारा लेकिन रात अधिक होने के कारण कुछ कर नहीं सके और थक हारकर बैठ गए। सुबह होते ही परिजनों को दुर्घटना की मनहूस खबर मिली तो गांव समेत दोनों परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस की सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे और दोनों मृतकों की पहचान किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here