जौनपुर। रामपुर थाना परिसर में सोमवार की शाम आभुषण व्यवसाई एवं जनसेवा केंद्र की शांति पीस कमेटी की बैठक सम्पन्न हुई।

0
125

जौनपुर। रामपुर थाना परिसर में सोमवार की शाम आभुषण व्यवसाई एवं जनसेवा केंद्र की शांति पीस कमेटी की बैठक सम्पन्न हुई। बैठक में व्यवसायियों की सुरक्षा पर बल दिया गया।सोमवार की शाम थानाध्यक्ष रामपुर दिव्य प्रकाश सिंह की अध्यक्षता में शांति पीस कमेटी की बैठक बुलाइ गई।

इस मौके पर क्षेत्र के रामपुर गोपालापुर, जमालापुर, सधीरनगंज बाजार समेत वक्रांगी केंद्र, सहज जन सेवा केंद्र एवं आभूषण व्यवसाई मौजूद रहे।
थानाध्यक्ष दिव्य प्रकाश सिंह ने कहा कि आभूषण व्यवसाई अपनी-अपनी दुकानों के सामने और दुकानों के अंदर सीसीटीवी कैमरा जरूर लगाएं और जो बैंक का काम वक्रांगी अथवा सहज जन सेवा केंद्र के लोग कर रहे हैं बैंकों में पैसा जमा करते जाते समय सावधानी पूर्वक जाए, हो सके तो पुलिस को सूचना करें जिससे पुलिस आपके सहयोग में खड़ी रहे।

उन्होंने कहा कि दुकान के अंदर और दुकान के बाहर कोई भी संदिग्ध व्यक्ति दिखाई पड़े तुरंत पुलिस को सूचित करें सूचित करने वालों का नाम गुप्त रखा जाएगा और पुलिस की पूछताछ के दौरान कोई भी व्यापारी यह न समझे कि हम प्रताड़ित करने के लिए वहां आए हैं अगर वह व्यक्ति पहचान पत्र दिखाने के बाद हम पुछताछ के बाद संतुष्ट हो जाएगें तो उसे तुरंत छोड़ दिया जाएगा।

थानाध्यक्ष ने कहा कि सभी व्यापारी समय से दुकान बंद करने की अपील किया और बताया कि पैसे की लालच में देर रात दुकान खुला न रखे। थानाध्यक्ष ने व्यापारियों से अपील किया कि आप लोग सहयोग करें जिससे क्षेत्र में शांति व्याप्त रहे और कोई भी अपराध घटित न हो।

थानाध्यक्ष दिव्य प्रकाश सिंह ने व्यापारियों से कहा कि इन दिनों अफवाहे काफी फैल रही है। इसलिए किसी भी अफवाह पर कोई भी व्यापारी ध्यान ना दे। आने वाली ग्राहकों को भी अफवाहों पर गलत कदम उठाने से परहेज करने की जानकारी दे।
शांति पीस कमेटी की बैठक में आभूषण व्यवसाई उमाकांत बरनवाल, सुभाष बरनवाल, श्यामधर मिश्रा, एके शर्मा, मनोज कुमार शर्मा,सुभाषचंद्र सेठ, पियुष बरनवाल, महेन्द्र जायसवाल, रिंकू मिश्रा, राजकुमार सेठ, राजेंद्र सेठ, सोनू जायसवाल आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here