जौनपुर। स्कूल पढ़ाई के लिए गए छात्र को प्रांगण में मिली मौत, परिजनों में मचा कोहराम,मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र का मामला

0
80

जौनपुर। स्कूल पढ़ाई के लिए गए छात्र को प्रांगण में मिली मौत, परिजनों में मचा कोहराम

जौनपुर। मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के कम्पोजिट विद्यालय रानीपट्टी गांव में सोमवार की सुबह कक्षा आठ के छात्र ने स्कूल के एक कमरे में खिड़की के सहारे गमछे से फंदा लगाकर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत को गले लगा लिया। छात्र की मौत पर परिजन स्तब्ध है वही प्रधानाचार्य ने बताया कि आज छात्र स्कूल आया ही नहीं था।

सोमवार की सुबह कम्पोजिट विद्यालय रानी पट्टी में प्रधानाचार्य शशांक मिश्र समेत सभी अध्यापकों ने प्रार्थना के बाद बच्चों की हाजरी कराया। सभी अध्यापक कक्षा में पठन-पाठन शुरू किया था कि किसी बाहरी व्यक्ति ने आकर प्रधानाचार्य को बताया कि एक छात्र जर्जर वाले कमरे की खिड़की से गमछे के साथ लटक रहा है।

जिसके बाद अध्यापकों ने घटनास्थल पर पहुंचे और अध्यापक महंतलाल ने प्रधान मनोज कुमार यादव और छात्र के परिजनों को घटना की सूचना देते हुए फांसी पर लटक चुके छात्र दिलीप यादव पुत्र फतेह बहादुर यादव उम्र 12 वर्ष को उतार लिया और आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मड़ियाहूं इलाज के लिए पहुंचाया। लेकिन स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टर ने बच्चे को देखते ही उसकी मौत होना बताया।

घटना की सूचना प्रधान मनोज कुमार यादव ने तुरंत कोतवाली पुलिस को दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। प्रधानाचार्य शशांक मिश्रा ने घटना के संबंध में बताया कि छात्र पिछले तीन दिनों से स्कूल में अनुपस्थित चल रहा था। आज स्कूल में आकर घटना को कब अंजाम दे दिया हमको नहीं पता है। बच्चे की मौत पर परिजनों में कोहराम मचा हुआ है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here