जौनपुर के बरसठी से बड़ी खबर आ रही है,पति की मौत से सदमे में पत्नी भी ट्रेन के सामने कूदकर दी जान

0
111

 

 

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर भेजा पोस्टमार्टम

 

 

बरसठी ।पति की मौत से सदमे में आयी पत्नी ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी।सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।परिजन अभी एक घटना से उबर भी नही पाए थे कि महिला द्वारा ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या करने की घटना से परिवार वालो को झकझोर कर रख दिया। घटना बरसठी थाना क्षेत्र के गनेशपुर गांव के पास की है।

बताया जाता है कि क्षेत्र के हँसिया गांव निवासी जगत प्रसाद गिरी ट्रक चलाने का कार्य करते है। उनका बीते रविवार को सड़क दुर्घटना में गाजीपुर जिले के नन्दगंज के पास मौत हो गयी।पति की मौत की सूचना लगते ही पत्नी 45 वर्षीय सरोजा देवी सदमे थी।वह गुरुवार को सुबह उठी और घर से करीब ढाई किलोमीटर दूर जौनपुर प्रयागराज रेल प्रखंड पर गनेशपुर गांव के पास किसी ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी। काफी देर तक घर मे सरोजा को न पाकर परिजन खोजने लगे।बाद में ट्रेन से महिला की मौत होने की सूचना पर परिजन पहुँच कर शव की शिनाख्त किये।सूचना पर पहुँची पुलिस शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मृतक के पास एक लड़की व दो लड़के है, सबसे बड़ी लड़की सोनी की शादी हो चुकी है जबकि लड़के 23 वर्षीय संदीप व 18 वर्षीय राहुल है।एक तरफ बच्चे पिता की मौत से उबर नही पाए थे कि माँ द्वारा इस तरह से कदम उठाने से पूरे परिवार को झकझोर कर रख दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here